टेक्नोलोजी

OPPO ला रहा नया फोन, इस तारीख को होगा लॉन्‍च, 64MP कैमरा के साथ मिलेगी बड़ी बैटरी 

OPPO ला रहा नया फोन, इस तारीख को होगा लॉन्‍च, 64MP कैमरा के साथ मिलेगी बड़ी बैटरी 

OPPO ला रहा नया फोन, इस तारीख को होगा लॉन्‍च, 64MP कैमरा के साथ मिलेगी बड़ी बैटरी। पिछले कुछ दिनों से चर्चा थी कि ओप्पो अपने भारतीय ग्राहकों के लिए F-series में नया फोन लॉन्च कर सकता है। इसी कड़ी में कंपनी की ओर से नया अपडेट जारी हो चुका है। Oppo कंपनी भारतीय बाजारों के लिए Oppo F25 Pro 5G को लॉन्च करने जा रही है। कंपनी ने अपने इस अपकमिंग फोन की लॉन्चिंग डेट भी कन्फर्म कर दी है। आइये जानते है ओप्पो का नया फोन Oppo F25 Pro 5G कैसा होगा?

OPPO ला रहा नया फोन, इस तारीख को होगा लॉन्‍च, 64MP कैमरा के साथ मिलेगी बड़ी बैटरी 

Oppo F25 Pro 5G के संभावित स्पेसिफिकेशन

रिपोर्ट्स की मानें तो ओप्पो का यह फोन Oppo Reno 11F 5G का रिब्रांडेड वर्जन हो सकता है। ओप्पो का अपकमिंग फोन पंच-होल डिस्प्ले के साथ लाया जा रहा है। इस फोन को फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ लाया जा रहा है। ओप्पो का यह फोन 6.7 इंच की एमोलेड डिस्प्ले, FHD+ रेजोल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ लाया जा सकता है। फोन Dimensity 7050 चिपसेट औऱ ColorOS ओएस के साथ एंट्री ले सकता है।

ये भी पढ़े: गरीबों वाली बजट में आया 50 मेगापिक्सल एआई कैमरा सेटअप वाला फ़ोन 9,999 रुपये में मिलेगा 256GB स्टोरेज

शानदार कैमरा के साथ मिलेगी बड़ी बैटरी 

ओप्पो का नया फोन 8GB LPDDR4x RAM और 256 GB UFS 3.1 storage के साथ लाया जा सकता है। फोन 5,000mAh बैटरी और 67W फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ लाया जा सकता है। ओप्पो फोन 32MP फ्रंट और 64MP+8MP+2MP बैक कैमरा के साथ लाया जा सकता है। बता दें, ओप्पो की ओर से फिलहाल अपकमिंग फोन के स्पेक्स को लेकर ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। अब आइये जानते है ये स्मार्टफोन कब लांच होगा और इसके कलर ऑप्शन के बारे में।

Oppo F25 Pro 5G कब होगा लॉन्च?

ओप्पो का नया फोन Oppo F25 Pro 5G इसी महीने लॉन्च किया जा रहा है। कंपनी ने ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन पर इस फोन की माइक्रोसाइट डेवलप की है। इस माइक्रोसाइट पर Oppo F25 Pro 5G को 29 फरवरी को लाए जाने की जानकारी दी गई है।Oppo F25 Pro 5G की लॉन्चिंग डेट के साथ फोन का डिजाइन और कलर भी सामने आ चुका है। कंपनी का अपकमिंग डिवाइस दो कलर ऑप्शन maroon और light blue में लाया जा रहा है।

ये भी पढ़े: Suzuki ने नई Ertiga क्रूज हाइब्रिड को किया पेश, अट्रेक्टिव डिजाइन के साथ फीचर्स भी तगड़े

Related Articles

Back to top button