टेक्नोलोजी

मात्र 733 रुपये मे अपने नाम कराये इस शानदार स्मार्टफोन को, फीचर देखकर हो जाओगे हैरान

मात्र 733 रुपये मे अपने नाम कराये इस शानदार स्मार्टफोन को, फीचर देखकर हो जाओगे हैरान,तो दोस्तों आपको तो पता ही है कि अभी के समय पर हर कोई मैं स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट ऑफर दिए जा रहे हैं. इसलिए आज हम आपके लिए है कैसे स्मार्टफोन की जानकारी ले हैं जिसमें की आपको बहुत ही तगड़ा प्रोसेसर दिया जा रहा है.दोस्तों हम बात कर रहे हैं Moto G54 5G स्मार्टफोन की जिस पर की आपको फ्लिपकार्ट पर बहुत बढ़िया डिस्काउंट मिल रहा है. फ्लिपकार्ट पर अभी के समय पर बहुत से 5G स्मार्टफोन पर एक से बढ़कर एक ऑफर दिए जा रहे हैं. इसी के साथ आपको मोटरोला के इस स्मार्टफोन पर भी बहुत तगड़े ऑफिस मिल रहे हैं.आपको बता दे की कंपनी ने इसमें आपको ढेरो फीचर से दिए हैं जिसे की अब आप बहुत ही सस्ती कीमत पर अपने घर पर ला सकते हैं.

यह भी पढ़े :Party Wear Handbags : बोरिंग हैंडबैग्स को करे साइड और इन पार्टी वियर हैंडबैग्स से अपने स्टाइलिश लुक में लगाए चार चाँद

साथियों सबसे पहले तो हम आपको इसके फीचर्स की जानकारी दे देते हैं. मोटरोला के शानदार हैंडसेट में आपको 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले उपलब्ध कराया गया है जो की 1080 x 2400 पिक्सल रिज़ोल्यूशन के साथ आता है. साथ ही ये 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट भी करता है. इसकी खास बात यह है कि यह स्मार्टफोन कभी भी लेग नहीं होगा, क्योंकि मोटो कंपनी में इसमें आपको ऑक्टाकोर मीडियाटेक 700 चिपसेट का प्रोसेसर दिया है. जिसकी परफॉर्मेंस एकदम धांसू है.दोस्तों आपको बता दे कि यह शानदार स्मार्टफोन एंड्राइड 12 पर काम करता है.

मात्र 733 रुपये मे अपने नाम कराये इस शानदार स्मार्टफोन को, फीचर देखकर हो जाओगे हैरान

दोस्तों बहुत से लोग ऐसे भी हैं जिनको फोटोग्राफी का वह सवार रहता है. उन लोगों के लिए मोटो कंपनी ने खास करके OIS सपोर्ट के साथ 50-मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा दिया है और इसी के साथ इसमें आपको 8-मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड कैमरा भी दिया जाता है. साथी जिन लोगों को सेल्फी और ब्लागिंग का बहुत शौक है उनके लिए इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का धाँसू कैमरा मिलता है.इसमें आपको दो स्टोरेज ( 8 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज और 12 जीबी रैम/256 जीबी स्टोरेज) वेरिएंट मिलते हैं.साथ ही आपको बता दे कि इस स्मार्टफोन में आपको 30W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की पावरफुल बैटरी का प्रयोग भी देखने को मिलता है.

यह भी पढ़े :Royal Enfield की हवा टाइट करने Hayabusa फिर एक बार करेगी धांसू एंट्री ,जाने खासियत

तो चलिए अब इस शानदार स्मार्टफोन के ऑफर्स के बारे में भी जान लेते हैं. सबसे पहले तो आपको बता दे की इस फोन के 128GB स्टोरेज की कीमत 14,999 रुपए रखी गयी है. जिसे की फ्लिपकार्ट की ओर से 16% की छूट में लिस्ट किया गया है. साथ ही इसमें आपको 8,600 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी देखने को मिल जाता है.वही बात करें बैंक का ऑफर्स की तो Flipkart Axis बैंक कार्ड पर 5% का कैशबैक भी मिलता है.इस सेल की सबसे खास बात यह है कि इसमें आपको 733 रुपए प्रतिमाह पर EMI ऑप्शन भी दिया जा रहा है.अगर आपको भी इन सब का फायदा उठाना है तो तुरंत ही ऑर्डर करें.

 

 

Related Articles

Back to top button