टेक्नोलोजी

256 gb के धाकड़ स्टोरेज के साथ मिलेगा तगड़ा स्मार्टफोन,24% की छूट के साथ मिलेंगे ढेर सारे फीचर्स

256 बीबी के धाकड़ स्टोरेज के साथ मिलेगा तगड़ा स्मार्टफोन,24% की छूट के साथ मिलेंगे ढेर सारे फीचर्स,नमस्कार साथियों आज के इस टेक्नोलॉजी समाचार में हम आपके लिए एक बहुत ही शानदार स्मार्टफोन की जानकारी लेकर आये है. अगर आपको भी ढेर सारा डाटा सेव करने के लिए धाकड़ स्टोरेज वाली स्मार्टफोन की तलाश है तो आपके लिए एक सुनहरा मौका सामने आया है.आपकी जानकारी के लिए बता दे की इंफिनिक्स कंपनी ने अभी इसी महीने में अपना धाकड़ स्मार्टफोन Infinix Note 40 Pro 5G को मार्केट में उतारा था.इसी के साथ अब ये स्मार्टफोन आपको बहुत ही बढ़िया कीमत पर मिल रहा है. फ्लिपकार्ट पर आपको इस पर बहुत सारे ऑफर्स दिए जा रहे हैं.

यह भी पढ़े :Royal Enfield की हवा टाइट करने Hayabusa फिर एक बार करेगी धांसू एंट्री ,जाने खासियत

दोस्तों सबसे पहले तो आपको बता दे कि इस स्मार्टफोन की असली कीमत 32,999 रुपए है. लेकिन अब आप इस स्मार्टफोन को Flipkart से 24% की छूट के बाद 24,999 रुपए में खरीद सकते है और तो और आपको इस पर Flipkart Axis बैंक कार्ड से 5 प्रतिशत का कैशबैक भी उपलब्ध कराया जा रहा है. वहीं दूसरी तरफ आपको सभी बैंक कार्ड पर 1000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस सेल की सबसे खास बात तो यह है कि आपको इस पर 22,450 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। लेकिन इसमें आपको फ्लिपकार्ट की टर्म एंड कंडिशन को पूरा करना होगा. अगर आपको इन सब ऑफर्स का फायदा मिल जाता है तो आप इसे बहुत ही सस्ते में ले सकते हैं.

256 gb के धाकड़ स्टोरेज के साथ मिलेगा तगड़ा स्मार्टफोन,24% की छूट के साथ मिलेंगे ढेर सारे फीचर्स

तो चलिए अब इसके फीचर्स के बारे में जानकारी प्राप्त करते हैं. सबसे पहले तो बात करें डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.78 इंच की डिस्प्ले 120 हर्टज रिफ्रेश रेट के साथ और इसमें आपको 1,300 nits पीक ब्राइटनेस भी मिलती है. साथ ही आपको बता दे की इसका रेजॉल्यूशन 1080 x 2436 पिक्सल का है. वहीं पर इसमें आपकी सेफ्टी का भी पूरा ध्यान रखा गया है जिसके लिए इसमें आपको कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास के डिस्प्ले प्रोटेक्शन उपलब्ध कराई गई है. वहीं पर आपको बता दे कि इस फोन की धाकड़ परफॉर्मेंस के लिए इसमें आपको कंपनी ने ऑक्टा-कोर Mediatek Dimensity 7020 प्रोसेसर उपलब्ध कराया है.

यह भी पढ़े :Party Wear Handbags : बोरिंग हैंडबैग्स को करे साइड और इन पार्टी वियर हैंडबैग्स से अपने स्टाइलिश लुक में लगाए चार चाँद

साथियो आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन में आपको 8GB की रैम और 256 GB का स्टोरेज देखने को मिलता है. अगर आपको भी फोटोग्राफी का बहुत शौक है तो आपको बता दे की इसमें आपको 108-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर (OIS) और 2 MP के दो और भी बेहतरीन कैमरा मिलते हैं. वैसे लोगों की बैटरी पावर को लेकर बहुत शिकायतें आती है. लेकिन आपको बता दे कि इस स्मार्टफोन में आपको 45 वॉट की वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट करने वाली 5,000 mAh बैटरी मिलती है. साथ ही इसमें आकर्षक लुक देने के लिए इसमें आपको Vintage Green और Titan Gold कलर मैं स्मार्टफोन दिया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button