टेक्नोलोजी

मात्र 7000 में मिल रहा है 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 600 निट्स की पीक ब्राइटनेस वाला न्यू स्मार्टफोन, बड़ी कम कीमत पर मिल रहे प्रीमियम फीचर्स

मात्र 7000 में मिल रहा है 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 600 निट्स की पीक ब्राइटनेस वाला न्यू स्मार्टफोन, बड़ी कम कीमत पर मिल रहे प्रीमियम फीचर्स ,भारतीय बाजार में redmi अपने स्मार्टफोन्स से अलग ही तहलका मचा रहा है. साथ ही Redmi अपने ग्राहकों के लिए बड़े ही कम कीमत पर फ़ोन्स लॉन्च करता है. अगर आपका बजट कम है और आप कोई किफायती कीमत में फोन खरीदने की सोच रहे हैं. तो आपको बता दे की Amazon की चल रही Summer Sale में कई 5G फोन्स पर छूट मिल रही हैं. इस बीच कंपनी ने अपने बजट रेंज वाले लेटेस्ट स्मार्टफोन के दाम को कम कर दिया है. आपके लिए Amazon पर Redmi 13C 5G फोन पर एक जबरदस्त डील मिल रही है. जी है आप बड़ी कम कीमत पर इस हैंडसेट को अपने घर ले जा सकते है. आइये इसके बारे में विस्तार से जानते है.

यह भी पढ़े :Vande Bharat Train : आम जनता के लिए बड़ी खुशखबर वंदे, भारत ट्रेन में सफर करना होगा आसान , मिलेगी ये सुविधा

आपकी जानकारी के लिए बता दे की अमेजन पर Redmi 13C को 11,999 रुपये में लिस्टेड किया गया है और आपको इस शानदार स्मार्टफोन पर 36% की छूट के बाद 7,699 रुपये में बेचा जा रहा है. इसी के साथ बैंक ऑफर के तहत आप इसे ICICI और J&K बैंक कार्ड पर भी डिस्काउंट मिल रहा है. इतना ही नहीं बल्कि यहां से खरीदारी करने पर आपको 373 रुपए का EMI ऑप्शन भी दिया जा रहा है और आप कस्टमर्स को पुराना फोन एक्सचेंज करने पर 7,250 रुपये की छूट मिल रही है. आपको ये स्मार्टफोन स्टारडस्ट ब्लैक, स्टारफ्रोस्ट व्हाइट और स्टारशाइन ग्रीन जैसे कलर ऑप्शन में मिल रहा है.

मात्र 7000 में मिल रहा है 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 600 निट्स की पीक ब्राइटनेस वाला न्यू स्मार्टफोन, बड़ी कम कीमत पर मिल रहे प्रीमियम फीचर्स

आपको इस स्मार्टफोन में कोई सारे तगड़े फीचर्स मिल रहे हैं. बात करे इसके स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की तो आपको इसमें 6.74 इंच की HD+ की डिस्प्ले साथ मिलती है. इसी के साथ ये फोन एंड्रॉइड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है. इतना ही नहीं इसमें आपको 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 600 निट्स की पीक ब्राइटनेस भी साथ मिलती है, जो आपको बहुत पसंद आने वाली है. साथ ही इसका रेजॉल्यूशन 720×1600 पिक्सल का है. बात करे सेफ्टी की तो इसमें आपको कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिया गया है. जिससे की आपका फोन बिलकुल सेफ रहने वाला है.

यह भी पढ़ेMG Hector Blackstorm का माइलेज देख चौक जाओगे ,ये स्टाइलिश कार धांसू फीचर्स से है भरपूर

आपको इस स्मार्टफोन में अच्छी परफॉर्मेंस के तौर पर ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G85 का चिपसेट दिया गया है, जिससे की आपका फोन बहुत तगड़ा चलने वाला है. वही पर बात करे इसके कैमरा की तो इसमें आपको कैमेरा के तौर पर 50MP का प्राइमरी कैमरा दिया है. इतना ही नहीं इसके फ्रंट में सेल्फी के लिए 8MP सेल्फी कैमरा भी दिया गया है. सिक्योरिटी के लिए इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट का सेंसर दिया गया है. जिससे की आपको फोन पूरी तरह से सेक्योर रहने वाला है. इसमें पावर देने के लिए 18W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की पावरफुल बैटरी में आता है. जिससे की आपका फोन बहुत जल्दी चार्ज हो जाता है.

Related Articles

Back to top button