अन्य खबर

21,000 रुपए की बचत के साथ घर ले जाये ये तगड़ा स्मार्टफोन, नहीं मिलेगा दोबारा ऐसा मौका, जानिए ऑफर

आपकी जानकारी के लिए बता दे की इस समय पर ई कॉमर्स शॉपिंग साइट Flipkart पर Month End Mobile Fest sale चल रही है और इसमें आपको Google का पॉवरफुल फोन खरीदने को मिल रहा है. इस समय पर आपको गूगल Pixel 7 Pro को भारी डिस्काउंट के साथ उपलब्ध कराया जा रहा है. साथ ही आप इसे अपने 21,000 रुपए की बचत भी कर सकते हैं. अगर आपको भी अछि कंपनी का लेटेस्ट स्मार्टफोन चाहिए तो ये आपके लिए एकदम सही मौका आया है. जानिए पूरी खबर-

यह भी पढ़े :Royal Enfield की हवा टाइट करने Hayabusa फिर एक बार करेगी धांसू एंट्री ,जाने खासियत

आपकी जानकारी के लिए बता दे की आपको इसे 84,999 रुपए में खरीदारी के लिए लिस्टेड किया गया है. लेकिन इस स्मार्टफोन को आप फ्लिपकार्ट पर डिस्काउंट के बाद 20% की छूट में 67,999 रुपए में अपना बना सकते है. वही पर आपको इस स्मार्टफोन पर ICICI बैंक कार्ड से 4000 रुपए की छूट में मिल रहा है. और तो और आपको Flipkart Axis बैंक कार्ड पर भी 5% का कैशबैक दिया जा रहा है. इतना ही नहीं आपको इसपर 50,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है. लेकिन आपको पुराने फोन की तभी वैल्यू मिलेगी जब आप इसके टर्म और कंडीशन को पूरा करेंगे.

21,000 रुपए की बचत के साथ घर ले जाये ये तगड़ा स्मार्टफोन, नहीं मिलेगा दोबारा ऐसा मौका, जानिए ऑफर

आपको तो पता ही है गूगल कितनी बड़ी कंपनी है. तो आप अंदाजा लगा ही सकते है की इसमें आपको कितने बेहतरीन फीचर्स मिल रहे होंगे. इसमें आपको 12GB की RAM और 128GB का Storage साथ में मिल रहा है. वही पर इसमें आपको 6.7 Inch का Quad HD+ डिस्प्ले साथ दिया गया है. इसी में आपको इसकी धाकड़ परफॉरमेंस के लिए इसमें Google Tensor G2 का प्रोसेसर दिया गया है.

यह भी पढ़े :Party Wear Handbags : बोरिंग हैंडबैग्स को करे साइड और इन पार्टी वियर हैंडबैग्स से अपने स्टाइलिश लुक में लगाए चार चाँद

आपको भी अगर फोटोग्राफी का शौक है तो आपको बता दे की इसमें आपको ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप भी दिया जाता है, जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP का है. इस हैंडसेट में 10.8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है जिसमें आपको एक बेहतरीन कैमरा एक्सपीरियंस मिलने वाला है. वही पर इसमें दमदार पावर के लिए 4926 mAh की Battery भी साथ मिल रही है जिसे की आप सेविंग मोड पर करने के बाद 72 घंटे इस्तेमाल कर सकते है. जो की आपके लिए बहुत ही खाश bat hone वाली है.

Related Articles

Back to top button