टेक्नोलोजी

10000 से भी कम की कीमत पर मिलेगी बेस्ट कैमरा क्वालिटी और तगड़ी स्टोरेज, रियलमी ने लांच किया अपना सस्ता 5G स्मार्टफोन

10000 से भी कम की कीमत पर मिलेगी बेस्ट कैमरा क्वालिटी और तगड़ी स्टोरेज, रियलमी ने लांच किया अपना सस्ता 5G स्मार्टफोन, दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की रियलमी कंपनी लगातार अपने तगड़े स्मार्टफोन लॉन्च करके ग्राहकों के बीच अपना क्रेज बना रही है. ग्राहकों के द्वारा इस कंपनी को बहुत ज्यादा प्यार किया जा रहा है क्योंकि कंपनी अपने ग्राहकों के लिए बेस्ट बैटरी और कैमरा क्वालिटी के साथ शानदार परफॉर्मेंस वाले स्मार्टफोन को किफायती कीमत के साथ प्रदान करती है. इसी बीच फिर एक बार कम बजट वाले ग्राहकों के लिए रियलमी कंपनी ने 10000 से भी कम कीमत में अपना सबसे शानदार स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है.

also read :ऑटोमोबाइल मार्केट को पूरी तरीके से हिला देगी यह धमाकेदार रेंज वाली इलेक्ट्रिक कार, जानिए रेंज और धाकड़ फीचर्स

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की रियलमी कंपनी में हाल ही में अपना सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है जिसका नाम Realme C65 5G हैं. दोस्तों आपको बता दे की रियलमी कंपनी का यहां स्मार्टफोन आपको मात्र 8000 से भी कम कीमत पर मिलने वाला है. इस स्मार्टफोन में आपको 6.5 इंच की बड़ी स्क्रीन और तगड़ी परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 हेलिओ का भयानक प्रोसेसर मिलता है. इससे आपका स्मार्टफोन बिना लेग एकदम शानदार स्पीड प्रदान करता है.

10000 से भी कम की कीमत पर मिलेगी बेस्ट कैमरा क्वालिटी और तगड़ी स्टोरेज, रियलमी ने लांच किया अपना सस्ता 5G स्मार्टफोन

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की रियलमी कंपनी ने अब इसमें आपको दो वेरिएंट प्रदान किया है जिसमें की पहली वेरिएंट 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाला है और वहीं पर दूसरा 8GB राम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाला है. इस स्मार्टफोन में कैमरा क्वालिटी के तौर पर बेस्ट 50 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के साथ 0.3 मेगापिक्सल के तीन कैमरा सेटअप देखने को मिलता है. जिन लोगों को कम कीमत पर बेहतर कैमरा क्वालिटी चाहिए उनके लिए यह बेस्ट ऑप्शन है.

also read:बॉलिवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत हसीना दीपिका पादुकोण बनेगी एक बच्चे की माँ, बेबी बंप की फोटोज हुई लीक

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की रियलमी कंपनी के इस स्मार्टफोन में आपको 5000 mah की बड़ी बैटरी देखने को मिलती है. दोस्तों आपको यह बैटरी 18 वाट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ देखने को मिल जाती है. साथी आपको बता दे कि यह स्मार्टफोन एंड्राइड 12 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है. अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे की रियलमी कंपनी से 15000 के आसपास लॉन्च करने वाली है. लेकिन बैंक ऑफर्स और डिस्काउंट के बाद आप इसे मात्र 7000 में खरीद पाएंगे.

 

Related Articles

Back to top button