टेक्नोलोजी

भारत में लॉन्च होगा वीवो का सबसे धांसू स्मार्टफोन, डिस्प्ले और कैमरा क्वालिटी को देखकर हो जाओगे हैरान

भारत में लॉन्च होगा वीवो का सबसे धांसू स्मार्टफोन, डिस्प्ले और कैमरा क्वालिटी को देखकर हो जाओगे हैरान, दोस्तों आप सभी को तो पता ही है कि वो कंपनी भारतीय बाजार की बहुत ही जानी-मानी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है। अगर आप भी एक वो यूजर हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह कंपनी अपने ग्राहकों के लिए एक नया डिवाइस Vivo Y200 pro लेकर आने वाली है जिसमें की आपको ढेर सारे ब्रांडेड और प्रीमियम फीचर्स मिलने वाले हैं। आपको बता दे कि यह स्मार्टफोन अपने डिस्प्ले और कैमरा क्वालिटी के लिए बहुत जाना जाने वाला है।

यह भी पढ़े :Royal Enfield के दीवाने अपना दिल धाम के रखे ,क्योंकि सबके दिलो पर राज करने जल्द एंट्री लेंगी Royal Enfield Guerrilla 450

दोस्तों वीवो कंपनी के शानदार स्मार्टफोन में आपको सबसे पहले तो 3D कर्व्ड डिस्प्ले मिलने वाली है। साथ ही यहां एमोलेड स्क्रीन पैनल के साथ आएगी जो की 120 hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट करेगी। सेफ्टी के लिए इसमें आपको इन डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा और फोन की धांसू परफॉर्मेंस के लिए बेस्ट कंपनी का क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 ऑक्टा कोर प्रोसेसर के साथ यह पेश होगा। इसमें आपको 6 नैनोमीटर फैब्रिकेशंस का बना वाला चिपसेट मिलने वाला है।

भारत में लॉन्च होगा वीवो का सबसे धांसू स्मार्टफोन, डिस्प्ले और कैमरा क्वालिटी को देखकर हो जाओगे हैरान

दोस्तों अगर कैमरा क्वालिटी की बात करें तो सबसे पहले आपको बता दे कि इसमें आपको ois यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन तकनीक वाला कैमरा मिलने वाला है। साथ ही इस स्मार्टफोन के फ्रंट में आपको 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी देखने को मिल जाएगा। कंपनी इसमें आपको 4800 mah की बैटरी 44 वाट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ प्रदान कर रही है।

यह भी पढ़े : मंहगे फोन्स को देगा टक्कर ये धांसू फीचर्स वाला स्मार्टफोन ,देखे बंपर ऑफर

तो दोस्तों अब बात करते हैं इसके कीमत की तो सबसे पहले आपको बता दे कि यह आपको दो वेरिएंट में देखने को मिलेगा जिसमें सबसे पहले आपको 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 21,999 देखने को मिलने वाली है। साथी इसके 8GB रैम और 256 जीबी वाले स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 22,999 होने वाली है। यह दोनों ही वेरिएंट बहुत ही खास होने वाले हैं जिसमें से आप कोई भी खरीद सकते हैं।

Related Articles

Back to top button