टेक्नोलोजी

टेक मार्किट में उड़ान भर रहा VIVO का न्यू स्मार्टफोन ! 100W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलेगी दमदार बेटरी

टेक मार्किट में उड़ान भर रहा VIVO का न्यू स्मार्टफोन ! 100W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलेगी दमदार बेटरी, नमस्कार दोस्तों आज हम आपको टेक मार्केट में उतरे बहुत ही शानदार स्मार्टफोन की जानकारी देने वाले है. दोस्तों यह स्मार्टफोन जानी मानी कंपनी वीवो का है, जिस्म की आपको बहुत ही बेस्ट क्वालिटी का कैमरा और धांसू बैटरी के साथ शानदार फीचर से देखने को मिल जाते हैं. दोस्तों वीवो कंपनी के इस शानदार स्मार्टफोन का नाम Vivo X100 pro है. जिस्म की आपको बहुत ही कातिलाना लुक और लेटेस्ट फीचर्स मिलते हैं.

also read:बॉलिवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत हसीना दीपिका पादुकोण बनेगी एक बच्चे की माँ, बेबी बंप की फोटोज हुई लीक

दोस्तों सबसे पहले तो आपको बता दे कि वो कंपनी के इस शानदार स्मार्टफोन में आपको 6.78 इंच की अमोलेड डिस्पले देखने को मिल जाती है. जो की काफी शानदार है और यह बेहतर परफार्मेंस से कम करें इसके लिए कंपनी ने आपको इसमें बेस्ट क्वालिटी का मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9300 का प्रोसेसर प्रोवाइड कराया है जो की बहुत ही तेज रफ्तार से चलता है.वहीं दूसरी और इसमें आपको Funtouch OS 14 का सपोर्ट में देखने को मिल जाता है.

टेक मार्किट में उड़ान भर रहा VIVO का न्यू स्मार्टफोन ! 100W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलेगी दमदार बेटरी

दोस्तों बात करें इसके कैमरा क्वालिटी की तो कंपनी ने आपको इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है. जिस्म की मुख्य कैमरा 50 मेगापिक्सल का है और बाकी दो कैमरे भी 50 मेगापिक्सल के हैं. फोन के फ्रंट में आपको 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी देखने को मिल जाता है. वहीं पर बैटरी की बात करें तो इसमें आपको 100 वाट के फास्ट चार्जर के साथ 5400 mah की बड़ी बैटरी दी जा रही है. जो की बहुत ही कम समय में आपको फुल चार्ज प्रोवाइड करता है.

also read :ऑटोमोबाइल मार्केट को पूरी तरीके से हिला देगी यह धमाकेदार रेंज वाली इलेक्ट्रिक कार, जानिए रेंज और धाकड़ फीचर्स

तो दोस्तों अगर आपको भी वीवो कंपनी पसंद है और अगर आप भी इसे खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको बता दे कि वो कंपनी के इस शानदार स्मार्टफोन में आपको 16GB के धमाकेदार रेंज के साथ 512 gb का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिल जाता है. साथी इस रैम और स्टोरेज के साथ कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत 89,999 रुपए रखी है. तो अगर आप भी अपने लिए एक धांसू स्मार्टफोन की तलाश में है तो यह आपके लिए एक बेहतर विकल्प है.

Related Articles

Back to top button