टेक्नोलोजी

लड़कियों को रिझाने आया वीवो का न्यू स्मार्टफोन! 200 मेगापिक्सल के कैमरा क्वालिटी से लूटेगा परियों का दिल

लड़कियों को रिझाने आया वीवो का न्यू स्मार्टफोन! 200 मेगापिक्सल के कैमरा क्वालिटी से लूटेगा परियों का दिल, दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वह कंपनी एक बहुत ही शानदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है जो कि ग्राहकों के लिए बहुत ही बढ़िया स्मार्टफोंस का निर्माण करती है। इसी के साथ आपको बता दे की कंपनी ने अपना एक नया 5G कनेक्टिविटी वाला Vivo V26 pro 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया है जिसमें की आपको 200 मेगापिक्सल के धांसू कमरे के साथ 7800 mah की पावरफुल बैटरी देखने को मिल जाती है। साथी कंपनी ने इसमें आपको बहुत ही ब्रांडेड फीचर्स दिए हैं।

यह भी पढ़े : मंहगे फोन्स को देगा टक्कर ये धांसू फीचर्स वाला स्मार्टफोन ,देखे बंपर ऑफर

तो दोस्तों सबसे पहले हम आपको बता दे की कंपनी की तरफ से आपको इस स्मार्टफोन में 6.72 इंच की सुपर अमोलेड डिस्पले देखने को मिल जाती है। जो की 120 hz के रिफ्रेश रेट और 1400 nits की ब्राइटनेस के साथ आती है। साथ ही इसमें आपको सेफ्टी के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन भी देखने को मिल जाती है। वहीं पर अगर रैम की बात करें तो इसमें आपको 6GB की रैम और 128 Gb के स्टोरेज के साथ सेकंड वेरिएंट 8GB रैम और 256 gb का स्टोरेज प्रदान करता है।

लड़कियों को रिझाने आया वीवो का न्यू स्मार्टफोन! 200 मेगापिक्सल के कैमरा क्वालिटी से लूटेगा परियों का दिल

दोस्तों बात करें कैमरा क्वालिटी की तो इसमें आपको कंपनी की तरफ से बेस्ट कैमरा क्वालिटी के लिए 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल के वाइड एंगल कैमरा के साथ 5 मेगापिक्सल का माइक्रो लेंस कैमरा मिलता है। सेल्फी के लिए इसमें आपको 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी देखने को मिल जाता है। जो की 7800 mah की पावरफुल बैटरी और 120 वाट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आते हैं। इसी के साथ यही स्मार्टफोन मात्र 25 मिनट में 100% तक चार्ज होने की क्षमता रखता है।

यह भी पढ़े :Royal Enfield के दीवाने अपना दिल धाम के रखे ,क्योंकि सबके दिलो पर राज करने जल्द एंट्री लेंगी Royal Enfield Guerrilla 450

साथी दोस्तों यह फोन गेमर के लिए काफी फायदेमंद साबित होने वाला है क्योंकि इसमें आपको वीवो कंपनी ने 5G स्पीड के साथ बेस्ट कंपनी का क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 730 का प्रोसेसर प्रदान किया है। इससे आपके स्मार्टफोन की स्पीड और भी बढ़ जाती है और इसमें आप वीडियो एडिटिंग और वीडियो गेमिंग के लाभ उठा सकते हैं। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है। दोस्तों अगर आप इसे खरीदने की सोच रहे हैं तो यह स्मार्टफोन आपको मात्र 14999 की कीमत पर मिल जाता है।

Related Articles

Back to top button