टेक्नोलोजी

गेमिंग और फोटोग्राफी का कॉम्बो ! तगड़े प्रोसेसर और बेस्ट कैमेरा क्वालिटी के साथ आया Realme का नया स्मार्टफोन

  गेमिंग और फोटोग्राफी का कॉम्बो ! तगड़े प्रोसेसर और बेस्ट कैमेरा क्वालिटी के साथ आया Realme का नया स्मार्टफोन, नमस्कार दोस्तों आज के टेक्नोलॉजी समाचार में हम आपके लिए एक बेहद ही खास स्मार्टफोन की जानकारी लेकर आए हैं. दोस्तों यहां कोई ऐसा वैसा स्मार्टफोन नहीं है इसमें आपको गेमिंग और फोटोग्राफी का बेस्ट कोंबो देखने को मिलने वाला है. दोस्तों यह स्मार्टफोन जानी-मानी कंपनी Realme का धांसू स्मार्टफोन है जिसका नाम Realme GT 5 Pro है. दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की रियलमी कंपनी अपने ग्राहकों के लिए बहुत ही ब्रांडेड फीचर्स वाला स्मार्टफोन लॉन्च करते रहती है. इसलिए अगर आप भी अपने गेमिंग के लिए नया स्मार्टफोन खोज रहे हैं तो यह सच में आपके लिए सबसे बढ़िया विकल्प है.

यह भी पढ़े :Royal Enfield के दीवाने अपना दिल धाम के रखे ,क्योंकि सबके दिलो पर राज करने जल्द एंट्री लेंगी Royal Enfield Guerrilla 450

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस स्मार्टफोन में आपको प्लास्टिक से बनी बॉडी मिलती है जो कि आपको एक प्रीमियम लुक देने में सक्षम है और बात करें इसके वजन की तो इसका कुल वजन 188 ग्राम है जो की गेमिंग के दौरान हाथों में बड़े आसानी से चलता है. कंपनी ने इसमें आपको 6.78 इंच की बड़ी एमोलेड डिस्प्ले दी है जो की 144 hz के रिफ्रेश रेट के साथ आती है और इसका रेजोल्यूशन 1264×2780 पिक्सल का है.

गेमिंग और फोटोग्राफी का कॉम्बो ! तगड़े प्रोसेसर और बेस्ट कैमेरा क्वालिटी के साथ आया Realme का नया स्मार्टफोन

दोस्तों इसी के साथ आपकी जानकारी के लिए बता दे की कंपनी ने इस फोन की धमाकेदार परफॉर्मेंस के लिए लेटेस्ट टेक्नोलॉजी का स्नैपड्रैगन 8 जेनरेशन 3 का प्रोसेसर प्रोवाइड किया है और यह आपको 12gb की रैम और 256 जीबी या 512 जीबी तक की स्टोरेज के साथ मिल जाता है. जो कि आपकी गेमिंग के लिए एक बेहतर विकल्प साबित होता है. साथी इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा 50 मेगापिक्सल के टेलीफोटो कैमरा के साथ मिलता है. इसके फ्रंट में आपको 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा रहा है.

यह भी पढ़े : मंहगे फोन्स को देगा टक्कर ये धांसू फीचर्स वाला स्मार्टफोन ,देखे बंपर ऑफर

दोस्तों चलिए अब आपको इसके लंबे बैटरी बैकअप के बारे में भी बता देते हैं. सबसे पहले तो हम आपको बता दे की कंपनी ने रेडमी gt5 में ग्राहकों के लिए लंबी बैटरी प्रदान करने वाली 5400 mah की बड़ी बैटरी प्रदान की है. आपको बता दे कि यह बैटरी आपको 100 वाट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ देखने को मिल जाती है जो कि इस फोन को मिनट में चार्ज कर देती है. साथी अगर आप गेमर है तो या आपके लिए बेहतर विकल्प है क्योंकि इस बैटरी को आप एक बार चार्ज करके पूरे दिन इस्तेमाल कर सकते हैं.

 

Related Articles

Back to top button