ऑटोमोबाइल

आ गया माइलेज का बाप ! धांसू फीचर्स और धमाकेदार माइलेज के साथ आयी मारुती की नयी कार

आ गया माइलेज का बाप ! धांसू फीचर्स और धमाकेदार माइलेज के साथ आयी मारुती की नयी कार, दोस्तों आप सभी मारुति सुजुकी कंपनी से तो वाकिफ ही होंगे. आप सबको बता दे कि भारत के ऑटोमोबाइल सेगमेंट में मारुति कंपनी की सबसे ज्यादा कारे बिकती है. इसके पीछे की वजह यह है कि मारुति कंपनी अपने ग्राहकों के लिए बहुत ही लेटेस्ट फीचर्स की गाड़ियां धांसू इंजन और बहुत ही धमाकेदार माइलेज के साथ लॉन्च करती है. मारुति कंपनी ने फिर एक बार अपनी एक नई गाड़ी पेश करी है जिसका नाम Maruti Suzuki Swift LXI है.

यह भी पढ़े : मंहगे फोन्स को देगा टक्कर ये धांसू फीचर्स वाला स्मार्टफोन ,देखे बंपर ऑफर

दोस्तों आप सभी की जानकारी के लिए बता दे की मारुति कंपनी ने आपको इसमें 300 डिग्री कैमरा, मुलायम सीट और साइड कट में एलॉय व्हील्स के साथ क्रूज कंट्रोल और ऑटोमेटिक ऐसी कंट्रोल जैसे शानदार फीचर्स दिए हैं. वहीं पर दूसरी और इसमें आपको प्रीमियम फीचर्स के तौर पर टच स्क्रीन डिस्प्ले और वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ इंटरनेट कनेक्टिविटी और मोबाइल कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स भी देखने को मिलते हैं. मारुति सुजुकी ने अपनी इस गाड़ी में आपको सेफ्टी के लिए एयरबैग और इंस्ट्रूमेंट सिस्टम के साथ स्टीयरिंग व्हील प्रदान किया है.

आ गया माइलेज का बाप ! धांसू फीचर्स और धमाकेदार माइलेज के साथ आयी मारुती की नयी कार

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की मारुति कंपनी ने अपनी इस गाड़ी में ग्राहकों के लिए बहुत ही धांसू इंजन प्रदान किया है. जिस्म की आपको मारुति स्विफ्ट LXI मैं 1197 सीसी का धमाकेदार इंजन देखने को मिलता है. साथी माइलेज की बात करें तो यह गाड़ी आपको 24 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम होती है. इसकी माइलेज क्षमता के लिए ग्राहकों के द्वारा इसे बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है.

यह भी पढ़े :Royal Enfield के दीवाने अपना दिल धाम के रखे ,क्योंकि सबके दिलो पर राज करने जल्द एंट्री लेंगी Royal Enfield Guerrilla 450

दोस्तों अगर आप भी मारुति कंपनी को पसंद करते हैं और उसकी कोई कर खरीदने की सोच रहे हैं तो यहां आपके लिए बजट सेगमेंट की सबसे बढ़िया कर हो सकती है. मारुति सुजुकी ने अपनी इस स्विफ्ट की शुरुआती एक्स शोरूम प्राइस 6.49 लाख रुपए डिसाइड करी है. दोस्तों यार 2024 की अन्य कारों के मुकाबले में बेहद ही कम कीमत में आने वाली कार है. इसलिए अगर आप कोई नई गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं तो आप इसे जरूर ट्राई करें.

Related Articles

Back to top button