मनोरंजन

कपूर परिवार पर छाया खतरे का कला अँधेरा….ऐसा हुआ कांड की आयी गहरी मुसीबत, जाने सम्पूर्ण जानकारी

कपूर परिवार पर छाया खतरे का कला अँधेरा….ऐसा हुआ कांड की आयी गहरी मुसीबत, जाने सम्पूर्ण जानकारी, दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की खबर खानदान पिछले कई वर्षों से पीढ़ी दर पीढ़ी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बना रहा है. पृथ्वीराज कपूर इस परिवार के पहले सबसे थे जिन्होंने सबसे पहले फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा. साथी इन्होंने उनके बेटे राज कपूर को भी इसमें उतारा. कपूर खानदान के इन दोनों कलाकारों ने अपने अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया और कम समय में काफी अच्छी फैन फॉलोइंग हासिल कर ली. साथी आपको बता दे कि उनकी बेटी करिश्मा और करीना दोनों ही बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस रह चुकी है.

यह भी पढ़े : मंहगे फोन्स को देगा टक्कर ये धांसू फीचर्स वाला स्मार्टफोन ,देखे बंपर ऑफर

दोस्तों करिश्मा कपूर की मासूमियत ने अपने फ्रेंड्स का दिल जीत लिया और करीना की पू बनकर तेवर दिखाना लोगों को बहुत भाया. दोस्तों आपको बताने की फिल्म इंडस्ट्री में बचपन से ही अभिनय का इन्होंने बहुत बड़ी सफलता पाई. दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता देगी 27 नवंबर 1967 में कपूर परिवार में जन्मी संजना ने बचपन में ही 36 चौरंगी लेन फिल्में से अपने करियर की शुरुआत करें और इस फिल्म में उन्होंने अपनी ही माँ के किरदार के बचपन का रोल निभाया. लेकिन यहां बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा बिजनेस नहीं कर पाई और आपको बता दे की फिर उन्होंने उत्सव मूवी में काम किया.

कपूर परिवार पर छाया खतरे का कला अँधेरा….ऐसा हुआ कांड की आयी गहरी मुसीबत, जाने सम्पूर्ण जानकारी

इसी के साथ उन्होंने सलाम मुंबई और हीरो हीरालाल जैसी कई फिल्मों में काम किया. लेकिन यह सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जाकर फ्लॉप हो गई जिसके ना चलने के बाद संजना कपूर ने टीवी का रुख किया . उनके द्वारा टीवी अनमोल इंडिया का शो किया गया जो की 3 साल तक ऑन एयर रहा. लेकिन तब तक उनका मन पूरी तरीके से एक्टिंग की दुनिया से हट चुका था. उसके बाद उन्हें बिल्कुल भी टीवी शो में काम करने की इच्छा नहीं हो रही थी.

यह भी पढ़े :Royal Enfield के दीवाने अपना दिल धाम के रखे ,क्योंकि सबके दिलो पर राज करने जल्द एंट्री लेंगी Royal Enfield Guerrilla 450

दोस्तों बार-बार फिल्में फ्लॉप होने के कारण संजना को लगा कि उसका लुक अच्छा नहीं है. दोस्तों संजना कपूर अपने जमाने की बेहद खूबसूरत हसीना थी लेकिन पिता के चार्म के साथ-साथ उनके चेहरे पर एक ब्रिटिश लुक था. दोस्तों उनकी माताजी मां जेनिफर केंडल इंग्लिश फिल्मों की काफी मशहूर एक्ट्रेस थी जो कि इंग्लैंड में पैदा हुई थी. इसलिए संजना के चेहरे पर इंग्लिश वाला लुक था. जो की हिंदी फिल्मों के दर्शकों को पसंद नहीं आ रहा था.

Related Articles

Back to top button