देश

*✍️इस राज्य मे इंडियन बैंक में आईटी और डिजिटल मार्केटिंग पदों पर निकली भर्तियां,इतने तारीख तक कर सकते हैं अप्लाई….*

RGHNEWS प्रशान्त तिवारी: बैंक में नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है. साउथ इंडियन बैंक लिमिटेड (South Indian Bank Ltd) ने आईटी और डिजिटल मार्केटिंग सेक्शन (IT and Digital Marketing) में विभिन्न पदों पर भर्तियां निकाली है. इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 08 सितंबर, 2021 यानि बुधवार  से शुरू हो रही है. ऐसे में इन पदों के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट Southindianbank.com पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तारीख 15 सितंबर 2021 तक ही हैं.

नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ लें क्योंकि अगर फॉर्म में कोई भी गड़बड़ी पाई जाती है तो आवेदन पत्र मान्य नहीं होगा. इसके अलावा आवेदकों को यह सलाह दी गई है कि रजिस्ट्रेशन के समय  इंटरनेट एक्सप्लोरर 7 या मोज़िला फ़ायरफ़ॉक्स ब्राउज़र का उपयोग करें और उनके पास एक वैध ईमेल आईडी होना जरूरी है.

अलग -अलग  पदों के लिए एजुकेशन क्वालिफिकेशन अलग-अलग है. ऐसे में स्टूडेंट्स को सलाह दी जाती है कि, वे आधिकारिक नोटिफिकेशन को चेक कर सकते हैं. वहीं इन पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की आयु 40 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए.

किन-किन पदों पर है वैकेंसी जानें

डिजिटल बैंकिंग

सीनियर टेक्निकल आर्किटेक्ट मोबाइल बैंकिंग

सीनियर टेक्निकल आर्किटेक्ट इंटरनेट बैंकिंग

डेवलपेर मोबाइल बैंकिंग एंड्रायड

इलेक्ट्रॉनिक फंड ट्रांसफर स्विच एडमिन

एंटरप्राइज टेक्नोलॉजी आर्किटेक्ट (नेटवर्क एंड सिक्योरिटी)

एंटरप्राइज टेक्नोलॉजी आर्किटेक्ट (एप्लीकेशन एंड इंफ्रास्ट्रक्चर)

फिनाकल एडमिनिस्ट्रेटर

फिनेकल इंटरफेस एडमिनिस्ट्रेटर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button