खेल

BAN के खिलाफ टीम IND में शामिल होगा ये खूंखार खिलाड़ी

IND vs BAN, Probable Playing 11वर्ल्ड कप 2023 में आज(19 अक्टूबर) को भारत और बांग्लादेश की भिड़ंत होनी है. यह मैच पुणे के एमसीए स्टेडियम में दोपहर दो बजे से शुरू होगा. इस मैच में टीम इंडिया एक बड़े बदलाव के साथ मैदान में उतर सकती है. टीम में एक ऐसे खिलाड़ी को शामिल किया जा सकता है जो आखिरी ओवर में भी मैच का रुख बदलने का माद्दा रखता है. इस खिलाड़ी ने अकेले दम टीम को कई मुकाबले जिताए हैं.

भारतीय टीम का बांग्लादेश के खिलाफ है शानदार रिकॉर्ड

टीम इंडिया का बांग्लादेश के खिलाफ वनडे फॉर्मेट में बेहद दमदार रिकॉर्ड रहा है. अब तक दोनों टीमों के बीच खेले गए 40 मुकाबलों में 31 भारत के नाम रहे हैं जबकि सिर्फ 8 मैच बांग्लादेश जीत पाया है. 1 मैच का कोई परिणाम नहीं निकला है. आखिरी मुकाबला दोनों टीमों के बीच इसी साल कोलंबो में हुआ था जिसमें बांग्लादेशी टीम 6 रनों से जीतने में कामयाब रही थी. लेकिन आज के मैच आसान नहीं रहने वाला है. खासकर भारतीय टीम जिस घातक फॉर्म में है.

Read more: आज से पलटी मारेगी इन लोगों की किस्‍मत,मिलेगी पदोन्‍नति

इस खिलाड़ी की टीम इंडिया में हो सकती है एंट्री

टीम इंडिया आज के मुकाबले में एक बड़े बदलाव के साथ उतर सकती है. टीम में रविचंद्रन अश्विन को मौका दिया जा सकता है. इसका सबसे बड़ा कारण यह है कि पुणे की पिच स्पिनर्स के लिए काफी मददगार साबित होती है. ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा अश्विन के साथ इस मुकाबले में जा सकते हैं. अश्विन के आने से टीम इंडिया की स्पिन गेंदबाजी और मजबूत हो जाएगी. हालांकि, रिकॉर्ड्स यह भी कहते हैं कि इस पिच बल्लेबाजों का भी बोलबाला रहा है. इस मैदान पर अब तक हुए 7 वनडे मैचों में टीमों ने 8 बार 300 से ज्यादा रन बनाए हैं. ऐसे में आज का मुकाबला भी हाई-स्कोरिंग हो सकता है.

टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग-11

IND vs BAN, Probable Playing 11 रोहित शर्मा(कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, आर अश्विन/शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज.

 

 

 

Related Articles

Back to top button