देश

BJP कार्यकर्ता के बाद अब मुस्लिम युवक की हत्या, प्रदेश में धारा 144 लागू

Karnataka Murder Case : नई दिल्ली। कर्नाटक में एक मुस्लिम युवक की हत्या के बाद बवाल मच गया है। मृतक युवक की पहचान फाजिल के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले के मंगलुरु के सरकथल इलाके में गुरुवार को अज्ञात लोगों ने एक मुस्लिम युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी। जांच में पाया गया कि इस घटना को 4-5 लोगों ने मिलकर अंजाम दिया। पुलिस ने बताया कि 4 से 5 लोग आए और फाजिल के साथ मारपीट करें लगे। बता दें कि सूरथकल पुलिस थाने का एरिया बहुत संवेदनशील माना जाता है

सामने नहीं आया हत्या का मकसद

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिलहाल फाजिल की हत्या के पीछे का मकसद अभी सामने नहीं आया है। पुलिस का कहना है कि यह कहना जल्दबाजी होगी कि इसका किसी अन्य घटना (प्रवीण नेतारू हत्याकांड) से कोई संबंध है। अगर कोई संबंध है, तो हम निष्पक्ष रूप से जांच करेंगे। यह घटना उसी समय हुई जब मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई भाजपा युवा विंग के नेता प्रवीण नेतारू के घर के दौरे पर थे।

Good Luck Jerry Review: जान्हवी कपूर ने जेरी बनकर जमाया रंग,जाने देखें कि न देखें यह फिल्म

धारा 144 लागु

Karnataka Murder Case : बताया जा रहा है कि पुलिस कर्मियों ने सूरतकल में घटनास्थल का दौरा किया, जहां फाजिल के साथ मारपीट और हत्या हुई थी। स्थानीय मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान पुलिस कमिश्नर ने बताया कि “28 जुलाई को, सूरथकल थाना सीमा में, फाजिल (23) एक कपड़ा दुकान के सामने खड़ा था। रात करीब आठ बजे चार से पांच लोगों ने फाजिल पर हमला कर दिया। हमले के समय फाजिल के साथ मौजूद चश्मदीदों ने उसे अस्पताल पहुंचाया और सूरतकल पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया। सूरथकल क्षेत्र एक बहुत ही संवेदनशील क्षेत्र है। किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए सूरथकल, पनम्बूर, मुल्की और बाजपे पुलिस थाना क्षेत्रों में सीआरपीसी की धारा 144 लागू कर दी है। धारा 144, 28 जुलाई रात 10 बजे से 30 जुलाई सुबह 6 बजे तक लागू है। इस दौरान शराब की दुकानें बंद रहेंगी।”

Related Articles

Back to top button