मनोरंजन

मुश्किलों में फंसी मशहूर डांसर सपना चौधरी,जानें मामला

पलवल. हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी का यूं तो से विवादों से नाता रहा है. इस बार वो अपने भाई की पत्नी द्वारा दहेज उत्पीड़न, मारपीट तथा अप्राकृतिक मैथुन आदि विभिन्न धाराओं में दर्ज एफआईआर के कारण चर्चा में आई हैं. इस बार सपना चौधरी और उनके भाई करण सहित मां नीलम पर दहेज मांगने और मारपीट करने जबकि भाई पर अप्राकृतिक यौन शोषण करने जैसे गंभीर आरोप लगे हैं.

पलवल की रहने वाली सपना चौधरी की भाभी ने महिला थाने में दी शिकायत में कहा है कि वर्ष 2018 में उसकी शादी नजफगढ़ दिल्ली के रहने वाले सपना चौधरी के भाई करण के साथ हुई थी. आरोप है कि शादी के बाद से ही उसे दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था और उसके साथ कई बार मारपीट की गई लेकिन जब उसे बेटी हुई तो उसके ससुराल वालों ने बेटी के छूछक में क्रेटा गाड़ी की मांग की जाने लगी लेकिन उनके पिता ने तीन लाख नगद व सोना चांदी कपड़े दिए लेकिन फिर भी उसके ससुराल वालों की दहेज की मांग पूरी नहीं हुई.

सपना चौधरी के परिवार के लोग उसे क्रेटा गाड़ी लाने के लिए प्रताड़ित करने लगे. वर्ष 2020 में 26 मई को उसके पति ने शराब के नशे में उसके साथ मारपीट की और अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए. करीब 6 महीने पहले वह अपने पिता के घर पलवल आ गई, जिसकी शिकायत उन्होंने महिला थाना पुलिस को दी महिला थाना पुलिस के द्वारा इसमें पीड़ित के पति, करण, ननद सपना चौधरी, माता नीलम के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

संबंधित खबरें

रात में घर के बाहर पार्क करते हैं कार तो हो जाइए सावधान, देखें वीडियो

पब्लिक हेल्थ बूस्टिंग स्टेशन का उद्घाटन, सहकारिता मंत्री ने जिले को दी सौगातें

Rohtak : रोहतक पीजीआई का डॉक्टर रिश्वत लेते गिरफ्तार, बड़ी धांधली की आशंका

आप का दावा: कांग्रेस की असलियत समझ चुकी है जनता

पिछले महीने 25 जनवरी को महिला थाने में दर्ज मामले में किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है. डीएसपी सतेंदर का कहना है कि सुप्रीम कोर्ट की गाइडलाइंस के अनुसार पूरे मामले की गहनता से जांच कर रहे हैं. आरोप तय होने पर आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी.

इस केस में शुक्रवार को मशहूर डांसर सपना चौधरी, उनके भाई करण और मां नीलम पलवल के महिला थाने में पेश हुए. पुलिस ने उन्हें दहेज मारपीट सहित गंभीर धाराओं में दर्ज केस के बारे में पूछताछ के लिए नोटिस देकर बुलाया था. इस दौरान शिकायत करने वाली सपना चौधरी की भाभी तथा उसके परिवार जन भी महिला थाने में डीएसपी सतेंदर कुमार के समक्ष मौजूद रहे. दोनों पक्षों ने अपने बयान दर्ज कराए हैं.

गम्भीर मामले में तफ्तीश आगे चलती रहेगी. फिलहाल पुलिस ने सपना चौधरी एवं उनकी मां नीलम को दोष मुक्त माना है जबकि सपना के भाई करण को पुलिस जल्द गिरफ्तार करेगी. दर्ज प्राथमिकी के अनुसार इन पर आरोप है कि दहेज में क्रेटा कार की मांग भी की गई रही. फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच में शामिल कर सपना चौधरी एवं नीलम को जाने दिया. सपना चौधरी से उनकी सफाई में पूछे जाने पर उसने पत्रकारों को कोई जवाब नही दिया

Related Articles

Back to top button