टेक्नोलोजी

धूम मचाने आया ये धाकड़ स्मार्टफोन, कीमत बस इतनी

Techno Pop 7:Tecno ने भारत में अपने नए एंट्री लेवल स्मार्टफोन Tecno Pop 7 Pro को लॉन्च कर दिया है. आपको बता दें कि ये एक किफायती स्मार्टफोन है जो डिजाइन और फीचर्स के मामले में बेहतर बताया जा रहा है. 7 हजार से भी कम कीमत वाले इस स्मार्टफोन में आपको वो सभी खूबियां देखने को मिल जाएंगी जो कम ही एंट्री लेवल स्मार्टफोन में मिलती हैं. अगर आप अपने लिए या अपने घर के किसी फैमिली मेंबर के लिए ये स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको इसके बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आप समझ सकें कि ये आपके लिए कैसा रहने वाला है.

Tecno Pop 7 Pro के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

Tecno Pop 7 Pro में 6.56″ इंच का डॉट नॉच HD+ डिस्प्ले मिल जाता है. ग्राहकों को इन-बॉक्स 10W टाइप सी-चार्जर देखने को मिल जाता है जो इसमें लगी हुई 5000 एमएएच की दमदार बैटरी को चार्ज करेगी और आप इसे पूरा दिन इस्तेमाल कर पाएंगे. जानकारी के लिए बता दें कि ग्राहकों को इस स्मार्टफोन में 29 दिनों का स्टैंडबाय टाइम और 156 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक टाइम मिल जाता है. इस एंट्री लेवल स्मार्टफोन को बेहतरीन फोटोग्राफी ऑफर करने के लिए इसमें 12 एमपी का AI Camera दिया गया है. ये डुअल कैमरा सेटअप के साथ मार्केट में आता है. स्‍मार्टफोन में स्‍मूथ मल्‍टी-टास्किंग, लैग-फ्री ऑपरेशंस और बेहतर स्‍टोरेज के लिए मेमोरी-फ्यूजन के बेहतरीन 6 जीबी रैम और 64जीबी रोम ऑफर की गई है.

Read more:Ind vs Aus: दिल्ली टेस्ट में इस खिलाड़ी को मौका देकर विलेन बने रोहित शर्मा 

Techno Pop 7: Techno POP 7 Pro ग्राहकों के लिए 22 फरवरी 2023 से उपलब्ध हो जाएगा. इसके बाद इसे ग्राहक ऑनलाइन और ऑफलाइन प्लेटफॉर्म से परचेज कर पाएंगे. कंपनी में कीमत कम रखने के बावजूद इस स्मार्टफोन में सेगमेंट बेस्ट फीचर्स ऑफर करने का पूरा प्रयास किया है. इसे आसानी से ग्राहक परचेज कर सकते हैं और अपने घर मंगवा सकते हैं.

Related Articles

Back to top button