छत्तीसगढ़

Tata Nano से टक्कर के बाद Mahindra Thar का हुआ ये हाल

CG News दुर्ग: भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में इन दिनों एक से एक गाड़ियां लॉन्च हो रही है, जो एडवांस ​फीचर्स से लैस हैं। अगर सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो महिंद्रा और टाटा की गाड़ियों ने इस मामले में भरोसा जीता है। लेकिन छत्तीसगढ़ के दुर्ग शहर में अनोखा ही नजारा देखने को मिला। दोनों कंपनियों की गाड़ी की टक्कर के बाद एक कंपनी की गाड़ी के सामने का हिस्सा डैमेज हुआ तो दूसरी कंपनी की कार के पलट गई

मिली जानकारी के अनुसार ये घटना दुर्ग श​हर के पद्मना​भपुर इलाके का है, जहां शुक्रवार दोपहर महिंद्रा थार और टाटा नैनो के बीच टक्कर हो गई। इसके बाद का नजारा देखकर लोग हैरान रह गए। Tata Nano के साथ एक्सीडेंट के बाद Mahindra Thar सड़क पर उलटी पड़ी नजर आ।

गौरतलब है कि महिंद्रा थार (Mahindra Thar) तेज गति से आ रही थी। तभी दूसरी ओर से आ रही टाटा नैनो से टक्कर हो गई। इसके बाद थार मौके पर ही बीच सड़क पर पलट गई। जबकि टाटा नैनो के आगे के हिस्से में नुकसान हुआ। गनीमत रही कि इस हादसे में कोई घायल नहीं हुआ।

CG News: इस हादसे की सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि Thar गाड़ी पलट जरूर गई है लेकिन ज्यादा नुकसान नहीं पहुंचा है जबकि टाटा नैनो के फ्रंट में नुकसान हुआ है।

Related Articles

Back to top button