ऑटोमोबाइल

सोलिड बॉडी के साथ आ रही Toyota मिनी Fortuner कार धांसू फीचर्स के साथ शानदार लुक में

सोलिड बॉडी के साथ आ रही Toyota मिनी Fortuner कार धांसू फीचर्स के साथ शानदार लुक में

सोलिड बॉडी के साथ आ रही Toyota मिनी Fortuner कार धांसू फीचर्स के साथ शानदार लुक में Toyota अपनी मजबूत कारों के दम पर भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में अपनी एक अलग ही पहचान बना रही है। Toyota ने अपनी Toyota Urban Cruiser Hyryder SUV को भी पेश कर दिया है। जो मिनी Fortuner जैसी दिखती है। साथ ही अब ये सेगमेंट की एकमात्र कार जो AWD सिस्टम के साथ आती है।

यह भी पढ़े:-15 हजार की कीमत में moto के ये फोन दे रहे आपको भरपूर फिचर्स और बेहतरीन लुक के साथ, जाने क्या है इसकी कीमत

Toyota Urban Cruiser Hyryder के शानदार फीचर्स

Toyota Urban Cruiser Hyryder SUV के फीचर्स की बात करें तो आपको 9-inch touchscreen इंफोटेनमेंट सिस्टम भी मिलेगा। जो वायरलेस तरीके से एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले को भी सपोर्ट करेगा। अब ये कार में बेहतरीन डिजाइन के साथ फीचर्स की भी लंबी लिस्ट मिलेगी। जिसके मुताबित ये 360 degree camera, बड़ा पैनोरमिक सनरूफ, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल और कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी जैसे जबरदस्त फीचर्स भी दिए जायेगे। साथ ही आपको 6 एयरबैग, ABS with EBD, ESP, हिल असिस्ट कंट्रोल और ट्रैक्शन कंट्रोल जैसे अपडेटेड फीचर्स भी शामिल होंगे। Creta के अंजर-पंजर ढीले करने लॉन्च हुई Toyota की मिनी Fortuner कार फर्राटेदार फीचर्स के साथ।

यह भी पढ़े:-भारतीय मार्केट में आ गया धासू कैमरा क्वालिटी के साथ Vivo X90 pro का जबरदस्त स्मार्टफोन

सोलिड बॉडी के साथ आ रही Toyota मिनी Fortuner कार धांसू फीचर्स के साथ शानदार लुक में

Toyota Urban Cruiser Hyryder पावरफुल इंजन और जबरदस्त माइलेज

Toyota Urban Cruiser Hyryder SUV में धांसू engine की बात करे तो बता आपको ये कार के engine मैकेनिज्म या एक्सटीरियर आदि में कोई बड़ा चेंज नहीं किया जायेगा।जो Toyota Urban Cruiser Hyryder CNG में मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ 1462 CC का engine भी दिया जायेगा। अब ये 1462CC engine 86.63bhp@5500rpm की पावर और 121.5nm@4200rpm का टॉर्क जेनरेट करने में भी सफल होगी। जो 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन गियरबॉक्स से लैस है। CNG मोड में ये engine 102bhp की पावर और 137Nm का टॉर्क जेनरेट करने में भी सफल होगी। कंपनी का दावा है कि यह कार 26.6 km प्रति किलोग्राम तक का माइलेज देगी।

यह भी पढ़े:-मार्केट में फिर से आ रही है Yamaha RX100, जाने जबरदस्त फिचर्स और पावरफुल इंजन के साथ

सोलिड बॉडी के साथ आ रही Toyota मिनी Fortuner कार धांसू फीचर्स के साथ शानदार लुक में

Toyota Urban Cruiser Hyryder की कम कीमत में

Fortuner की रेंज की बात करें तो आकर्षक लुक और दमदार engine क्षमता से सजी ये Toyota Urban Cruiser Hyryder SUV के बेस वेरिएंट ‘S’ की रेंज 13.23 लाख रुपये और ‘G’ वेरिएंट की रेंज 13.23 लाख रुपये से 15.29 लाख दिखाई देगी। Creta के अंजर-पंजर ढीले करने लॉन्च हुई Toyota की मिनी Fortuner कार फर्राटेदार फीचर्स के साथ।

Related Articles

Back to top button