टेक्नोलोजी

भारतीय मार्केट में आ गया धासू कैमरा क्वालिटी के साथ Vivo X90 pro का जबरदस्त स्मार्टफोन

भारतीय मार्केट में आ गया धासू कैमरा क्वालिटी के साथ Vivo X90 pro का जबरदस्त स्मार्टफोन

भारतीय मार्केट में आ गया धासू कैमरा क्वालिटी के साथ Vivo X90 pro का जबरदस्त स्मार्टफोन भारतीय बाजार में ये smartphone की डिमांड ऐसी ही बढ़ते जा रही है। ऐसे में सभी कम्पनिया अच्छे smartphone लाने की होड़ में जुटी हुई है। जिसमे Vivo भी मौजूद होगा।ऐसे ही Vivo ने बाजार में iPhone की टक्कर का स्मार्टफोन भी पेश कर दिया है।

Vivo X90 Pro Smartphone के spesifikeshan

Vivo X90 Pro Smartphone के स्पेसिफिकेशन्स की बात करे तो आपको उसमे 6.78 इंच का 3डी कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले भी दिया जायेगा। जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट पर काम किया जायेगा। जिसके साथ ये phone में एंड्रॉयड-13 पर आधारित फनटच OS पर काम करेगा। अब ये डिस्प्ले के साथ 3 लेवल आई प्रोटेक्शन भी दिया जायेगा।जो कि आपकी आँख को Blue Rays जैसी हानिकारक किरणों से बचाएगा। जिसमे ऑक्टा-कोर 4nm मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9200 प्रोसेसर दिया जा रहा है।अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के साथ भारतीय बाजार में पेश हुआ Vivo X90 Pro का धांसू Smartphone .

यह भी पढ़े:-मार्केट में फिर से आ रही है Yamaha RX100, जाने जबरदस्त फिचर्स और पावरफुल इंजन के साथ

भारतीय मार्केट में आ गया धासू कैमरा क्वालिटी के साथ Vivo X90 pro का जबरदस्त स्मार्टफोन

Vivo X90 Pro Smartphone dhasu camera quality

Vivo के ये जबरदस्त फ़ोन में मिलने वाली अमेजिंग कैमरा क्वालिटी की बात करे तो आपको उसमे 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा भी दिया जायेगा।जो कि Sony IMX 989 1 इंच वाला है। जिसके मुताबित आपको दूसरा कैमरा भी 50 मेगापिक्सल Sony IMX758 सेंसर के साथ आता उसके साथ में तीसरा कैमरा 12 मेगापिक्सल का मिलता है।

यह भी पढ़े:-Ktm का मार्केट बंद करने आ गई Yamaha MT 15 की नई जबरदस्त फिचर्स वाली बाइक

Vivo X90 Pro Smartphone powerful battery me

Vivo X90 Pro Smartphone की तगड़ी बैटरी की बात करे तो आपको 4870mAh की बैटरी भी मिलेगी। जो 120 वाट की फास्ट चार्जिंग स्पोर्ट के साथ आएगी। जिसके कारण य फ़ोन 15 मिनट में फुल चार्ज भी किया जायेगा। जिसके मुताबित आपको 50 वॉट की वायरलेस चार्जिंग भी है। जिसमे दिए जा रहे फीचर्स की बात करे तो आपको कनेक्टिविटी के लिए 5जी, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ वी5.3, एनएफसी, जीपीएस और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट का सपोर्ट मिलता है।अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के साथ भारतीय बाजार में पेश हुआ Vivo X90 Pro का धांसू Smartphone

यह भी पढ़े:- आ रही है Honda Hornet की धासू लुक वाली जबरदस्त बाइक, बेहतरीन माइलेज के साथ

भारतीय मार्केट में आ गया धासू कैमरा क्वालिटी के साथ Vivo X90 pro का जबरदस्त स्मार्टफोन

Vivo X90 Pro Smartphone km price

Vivo X90 Pro Smartphone की रेंज की बात करे तो आपको 8GB RAM + 256GB स्टोरेज वेरियंट की रेंज 59,999 रुपये और 12 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज की रेंज 63,999 रुपये बताई जा रही है। ये फ़ोन एस्टेरॉयड ब्लैक और ब्रीज ब्लू कलर में आता है।

 

Related Articles

Back to top button