ऑटोमोबाइल

मार्केट में फिर से आ रही है Yamaha RX100, जाने जबरदस्त फिचर्स और पावरफुल इंजन के साथ

मार्केट में फिर से आ रही है Yamaha RX100, जाने जबरदस्त फिचर्स और पावरफुल इंजन के साथ

मार्केट में फिर से आ रही है Yamaha RX100, जाने जबरदस्त फिचर्स और पावरफुल इंजन के साथ हाल फ़िलहाल में हमारे देश में बहुत ही तेजी से ऑटोमोबाइल सेकटर आए की और बढ़ रहा है लेकिन कुछ कम्पनिया ऐसी भी है जो की सिर्फ अपनी पुराने अंदाजा में गाड़ियों को पेश करने में लगी हुई है आज से सालों पहले Yamaha RX100 भारतीय लोगों के दिलों पर राज करती थी। अपने शानदार लुक पावरफुल इंजन और कंफर्टेबल राइडिंग के लिए इस बाइक को खूब लोकप्रियता प्राप्त हुई। आएये खबर के माध्यम से और जानकारी प्राप्त करते है .

यह भी पढ़े:- Ktm का मार्केट बंद करने आ गई Yamaha MT 15 की नई जबरदस्त फिचर्स वाली बाइक

खीर क्यों है मार्केट में इतनी खास 

जैसा की आपको पता ही होंगे की पहले के समय में यह गाड़ी बहुत ही खास हुआ करती थी अब कुछ समय से Yamaha RX100 तो कंपनी बिल्कुल नए अवतार में फिर से एक बार लॉन्च करने वाली है। यह शानदार बाइक हमें इसी साल 2024 में ही भारतीय सड़कों पर नजर आ सकती है। ।90 के दशक की यह बाइक उसे समय की सबसे शानदार बाइक में से एक थी। 

मार्केट में फिर से आ रही है Yamaha RX100, जाने जबरदस्त फिचर्स और पावरफुल इंजन के साथ

Yamaha RX100 का पॉवरफुल इंजन

जैसा की आपको पता ही होना की इस गाड़ी का शानदार इंजन कोई को भी टक्कर दे देता ही यकीन आपको बता देते है की Yamaha RX100 शानदार बाइक को पहले के मुकाबले और भी ज्यादा पावरफुल बनाने के साथ ही भारतीय बाजार में उतरेगी। आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें एक नए और ज्यादा पावरफुल bs6 उत्सर्जन मानकों को पूरा करने वाले 4 स्ट्रोक इंजन का इस्तेमाल किया जाएगा। जो की अपने आप में खास हो सकता है .

यह भी पढ़े:- आ रही है Honda Hornet की धासू लुक वाली जबरदस्त बाइक, बेहतरीन माइलेज के साथ

मार्केट में फिर से आ रही है Yamaha RX100, जाने जबरदस्त फिचर्स और पावरफुल इंजन के साथ

Yamaha RX100 की खास बात

आपकी जानकारी के लिए बता दे की वर्तमान समय में आए नए नए फीचर्स इस गाड़ी को और नया बना रहे है लेकिन आपको बता दे की Yamaha RX100 में कौन सा इंजन और कितने सीसी का होगा इसकी कोई भी जानकारी सामने अभी तक नहीं आई है। परंतु उम्मीद है कि कंपनी पहले के मुकाबले यामाहा आरएक्स 100 को काफी पावरफुल इंजन के साथ भारतीय बाजार में उतारेगी।जो की एक खास बात होंगी

 

यह भी पढ़े:- Business Idea: जबरदस्त बिजनेस अभी चालू करे ये बिजनेस, करोड़ों रूपये महीना जाने पूरी डिटियल

Yamaha RX100 की क्या होंगी सबसे कम कीमत

आप सभी को पता है की हम अपनी आवश्यकता को अपने इनकम के हिसाब से व्यव्स्तित करते है तो आपको इस गाड़ी की कीमत के बारे में बताने जा रहे है तो हमने आपको पहले ही बताया है कि कंपनी के द्वारा इस बाइक को लेकर किसी भी प्रकार की आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। ऐसे में कीमत भी अनुमानित है कंपनी इसकी कीमत को लेकर जानकारी साझा नहीं की है। अनुमानित कीमत कुछ इस प्रकार से है कि यह बाइक भारतीय बाजार में 1.25 लाख के एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च हो सकती है।

Related Articles

Back to top button