टेक्नोलोजी

15 हजार की कीमत में moto के ये फोन दे रहे आपको भरपूर फिचर्स और बेहतरीन लुक के साथ, जाने क्या है इसकी कीमत

15 हजार की कीमत में moto के ये फोन दे रहे आपको भरपूर फिचर्स और बेहतरीन लुक के साथ, जाने क्या है इसकी कीमत

15 हजार की कीमत में moto के ये फोन दे रहे आपको भरपूर फिचर्स और बेहतरीन लुक के साथ, जाने क्या है इसकी कीमत जैसे की आप जानते हैं वर्तमान समय में सभी कोई न कोई मोबाईल फोन के तलाशः में है इसके पीछे की यह वजह है की कोई न कोई का या तो फोन पुराण हो गया है या उसे दूसरे फोन की आवश्यकता है तो आपको बता दे की मोटोरोला के ये स्मार्टफोन 5जी फोन होने के साथ ही बेहतरीन फीचर्स भी रखते हैं. अगर आपका बजट कम है तो भी ये आपके लिए अच्छा ऑप्शन हो सकते हैं.आइये इस फोन के बारे में और जानकारी को प्राप्त करते है .

यह भी पढ़े:- भारतीय मार्केट में आ गया धासू कैमरा क्वालिटी के साथ Vivo X90 pro का जबरदस्त स्मार्टफोन

क्या है फोन की खास बात

जैसा की आपको पता ही होंगे अगर फोन कोई भी व्यक्ति लेना चाहगा तो वह सबसे पहल उस फोन के बारे में जानकारी प्राप्त करेगा और उस फोन के खास फीचर्स के बारे में पता लगाएगा आप 15 हजार रुपये के अंदर किसी शानदार फोन की तलाश कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए ही है. दरअसल, ये फोन किसी और कंपनी के नहीं बल्कि Motorola के हैं, जिनमें आपको 8जीबी रैम, 50MP कैमरा और 6000mAh तक की बैटरी मिलने वाली है.

यह भी पढ़े:- मार्केट में फिर से आ रही है Yamaha RX100, जाने जबरदस्त फिचर्स और पावरफुल इंजन के साथ

15 हजार की कीमत में moto के ये फोन दे रहे आपको भरपूर फिचर्स और बेहतरीन लुक के साथ, जाने क्या है इसकी कीमत

जाने इस फोन की कीमत

इस फोन में बहुत सारे वेरिएंट्स उपलब्ध है और आपको बता दे की इस का पहला फोन Moto G34 5G है, जिसके 8जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज वैरिएंट को 11 हजार 999 रुपये में लॉन्च किया गया था. इस फोन को फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है. मोटो की ऑफिशियल साइट पर ये आउट ऑफ स्टॉक है. अगर आप चाहते है तो इस फोन को भी अपने लिए खरीद सकते है क्योकि आपके लिए यह बहुत ही खास हो जाएगा.

यह भी पढ़े:-Ktm का मार्केट बंद करने आ गई Yamaha MT 15 की नई जबरदस्त फिचर्स वाली बाइक

यह15 हजार की कीमत में moto के ये फोन दे रहे आपको भरपूर फिचर्स और बेहतरीन लुक के साथ, जाने क्या है इसकी कीमत

फोन भी होंगे आपके लिए बेहतर

अगर आप अपने ऑप्शन में बदलाव करना चाहते है तो आपके लिए Moto G54 5G है, यह फोन आपके लिए बिलकुल ही फिट हो जाएगा इसके पीछे की वजह यह है की यह मोबाईल फोन बहुत ही बढ़िया है जो कि 8जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट में मिलता है. कलर ऑप्शन की बात करें तो ये आपको मिडनाइट ब्लू, मिंट ग्रीन कलर ऑप्शन में मिलने वाले हैं. इस फोन को आप 14 हजार 999 रुपये में खरीद सकते हैं.Moto G54 5G को आप इंस्टेट डिस्काउंट के बाद 1 हजार रुपये और सस्ता खरीद सकते हैं. लॉन्चिंग के वक्त मोटो के 8जीबी और 128जीबी स्टोरेज वाले वैरिएंट को 15 हजार 999 रुपये में पेश किया गया था.

 

Related Articles

Back to top button