टेक्नोलोजी

REDMI के इस धाँसू स्मार्टफोन में मिल रहा है 200Mp का धमाकेदार कैमरा, मिलेंगे कम दाम में जबरदस्त फीचर्स

REDMI के इस धाँसू स्मार्टफोन में मिल रहा है 200Mp का धमाकेदार कैमरा, मिलेंगे कम दाम में जबरदस्त फीचर्स ,भारत देश में REDMI के अच्छे ख़ासे यूज़र्स है. जब से इस कंपनी ने भारत में कदम रखा है तभी से इसके फ़ोन्स की बिक्री में कोई कमी नहीं आई है. यदि आप भी अपने लिए फोन खऱीदने के बारे में सोच रहे है तो इस रेडमी कंपनी के फोन जबरदस्त क्वालिटि के साथ कम बजट में भी मिल जाते है. अभी हाल ही में कंपनी ने अपना नया स्मार्टफोन Redmi Note 13 Pro Max Smartphone को लॉच किया था, जो कि एक फाइव जी स्मार्टफोन है. आपको इसके फीचर्स के हिसाब से इसकी कीमत बहुत कम देखने को मिलती ही. आइये इसके बारे में विस्तार से जाने.

यह भी पढ़े :Dhirendra Shastri: धीरेंद्र शास्त्री को मुस्लिम युवक ने दी ‘सर तन से जुदा’ करने की धमकी, कहा -जहां दिखे वहीं इसका मुंह फाड़ दो

REDMI के इस स्मार्टफोन में आपको बहुत ही तगड़े कैमरा मिलते है. आपको बता दे की इसमे आपको तीन कैमरे दिए जा रहे हैं. जिसमें इसका पहला कैमरा 200Mp का, दूसरा कैमरा 48 मेगापिक्सल का और तीसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस का कैमरा दिया गया है. जोकि बड़ी आसानी से आपके फोटोग्राफी के शौक को पूरा कर सकता है. इतना ही नहीं इसमे आपको सेल्फी और वीडियो कॉलिग के शौकिन लोगों के लिए 64 मेगापिक्सल का बेहतरीन कैमरा दिया जा रहा है.

REDMI के इस धाँसू स्मार्टफोन में मिल रहा है 200Mp का धमाकेदार कैमरा, मिलेंगे कम दाम में जबरदस्त फीचर्स

Redmi Note 13 Pro Max में मिलने वाले फीचर्स के बारें में की बात करें तो इस फोन को कपंनी ने दो वैरिएट के साथ पेश किया है. जिसमे की आपको पहला वेरिएंट 12 जीबी रैम और 512 जीबी की इंटरनल स्टोरेज का मिलेगा. और वही दूसरें में आपको 8 जीबी रैम के साथ में 256 जीबी तक का फुल इंटरनल स्टोरेज दिया जाएगा. जिससे की आप अपने फोन में बहुत कुछ सेव कर पाएंगे. आपके लिए ये फोन बहुत बेहतर साबित होगा.

यह भी पढ़े :मात्र 28,000 रुपये की कीमत पर मिल रही Yamaha FZS-FI स्पोर्ट्स बाइक, 49.31 किलोमीटर प्रति लीटर के माईलेज के साथ मिलेंगे धाकड़ फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे की REDMI के इस स्मार्टफोन में आपको बेट्टेरी के तौर पर 8000mAh की सबसे पावरफुल बैटरी दी जा रही है. जो की बहुत आसानी से मिंटो में आपका फोन चार्ज कर देगी. इससे अगर आप जल्दी में होंगे तो आपके लिए ये बेहतर फोन रहेगा जिससे की ये जल्दी चार्ज हो जाये. बात करे इस शानदार स्मार्टफोन के कीमत की तो ये फोन आप्को 14,999 रुपये के करीब में मिल जाता है. जो की इसके फीचर्स के हिसाब से बहुत कम है.

Related Articles

Back to top button