ऑटोमोबाइल

जले पर नमक छिड़कने आरही है Mahindra की Scorpio N z6 दमदार क्वालिटी के साथ

जले पर नमक छिड़कने आरही है Mahindra की Scorpio N z6 दमदार क्वालिटी के साथ

जले पर नमक छिड़कने आरही है Mahindra की Scorpio N z6 दमदार क्वालिटी के साथ : कंपनियों ने ग्राहकों के लिए अपनी लोकप्रिय गाड़ियों के दाम कम कर दिए, तो कईयों ने और ज्यादा मुनाफा पाने के लिए दाम बढ़ा दिए , पर महिंद्रा आपके लिए लाया है सबसे बेस्ट क्वालिटी की दमदार बाइक चलिए आपको इसके बारे में और जानकारी देते है।

जले पर नमक छिड़कने आरही है Mahindra की Scorpio N z6 दमदार क्वालिटी के साथ

Mahindra Scorpio-N Z6 माइलेज :

महिंद्रा स्कॉर्पियो एन mileage का मालिकों ने दावा किया है, कि वह 14.33 से 15.25 किमी प्रति लीटर है।

 यह भी पढ़े :Tata Nexon CNG शानदार लुक के साथ जल्द होगी लांच, ज्यादा बूट स्पेस के साथ भारत मोबिलिटी एक्सपो में होगी शोकेस

Mahindra Scorpio-N Z6 इंजन :

महिंद्रा स्कॉर्पियो एन जेड6 डीजल इंजन और ट्रांसमिशन: इसमें Manual ट्रांसमिशन के साथ 2198 cc इंजन दिया गया है। यह 2198 cc इंजन 172.45bhp@3500rpm की पावर और 370nm@1500-3000rpm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। महिंद्रा स्कॉर्पियो एन जेड6 डीजल माइलेज: यह का माइलेज देने में सक्षम है।

 यह भी पढ़े :सिर्फ 20 हजार देकर घर ले जाये Yamaha MT बाइक, दमदार मजबूती और स्टैंडर्ड फीचर्स के साथ जल्दी लपक लें मौक़ा

Mahindra Scorpio-N Z6 फीचर्स :

Mahindra Scorpio-N Z6 के कई फीचर्स में काफी कटौती कर दी गई है। अब इसमें 7-इंच इंफोटेनमेंट यूनिट मिलती है, जो केवल वायर्ड एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले को सपोर्ट करती है। अब इस कार में कोई कनेक्टेड तकनीक दिखाई नहीं देगी। इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के लिए अब 4.2 इंच का मोनोक्रोम डिस्प्ले मिलता है। इसके अलावा Mahindra Scorpio-N Z6 में पहले स्टैंडर्ड तौर पर कूल्ड ग्लव बॉक्स भी दिया जाता था। हालांकि अब इसे केवल टॉप-स्पेक Z8 और Z8L वेरिएंट तक सीमीत कर दिया गया है।

यह भी पढ़े :महंगे स्मार्टफोन्स के पसीने छुड़ाने आया Oppo का धाकड़ स्मार्टफोन, ढेर सारी खूबियां के साथ कैमरा क्वालिटी भी लाजवाब

Mahindra Scorpio-N Z6 प्राइस :

Scorpio Z4 (15.24-18.51 लाख रुपये) के लिए अब 34,000 रुपये ज्यादा देने होंगे। Z6 trim (16.61-18.30 लाख रुपये) की कीमत अब 31 हजार रुपये ज्यादा चुकानी होगी।

 यह भी पढ़े :5G की दुनिया में राज करने आया Realme का ये धांसू फोन, शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ फीचर्स मिलेंगे स्टेंडर्ड

Related Articles

Back to top button