अन्य खबर

खूबसूरत लड़की ने अपने बदन पर सांप को लपेटे हुए शीशे के सामने बनाया वीडियो, देखने के बाद लोगों के उड़े जा रहे होश

Saanp Ke Saath Ladki Ka Video Viral: खूबसूरत लड़की ने अपने बदन पर सांप को लपेटे हुए शीशे के सामने बनाया वीडियो, देखने के बाद लोगों के उड़े जा रहे होश। सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक खूबसूरत सी लड़की अपने पूरे बदन पर एक जहरीले सांप को लपेटे हुए है और शीशे के सामने वीडियो बना रही है। वायरल वीडियो में एक लड़की ने इंटरनेट पर वायरल होने के लिए जो खतरनाक तरीका अपनाया है, वह देखने के बाद लोगों के होश उड़े जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- सिर्फ 20 हजार देकर घर ले जाये Yamaha MT बाइक, दमदार मजबूती और स्टैंडर्ड फीचर्स के साथ जल्दी लपक लें मौक़ा

लड़की ने अपने बदन पर सांप लपेटकर बनाया Video

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि यह लड़की उस जहरीले सांप से जरा भी नहीं डर रही है और वह उसके शरीर पर बुरी तरह से लिपटा हुआ है. लड़की सांप को किसी खिलौने की तरह खेल रही है और उसके साथ वीडियो बना रही है. जैसे ही यह वीडियो लोगों ने देखा, लोगों से तरह-तरह के कमेंट करने शुरू कर दिए. कई लोगों का तो यह भी कहना है कि यह सांप जहरीला नहीं है, उसका जहर निकाला जा चुका है. वहीं कई अन्य लोगों ने इस वीडियो को क्रिटिसाइज किया है. लोगों का कहना है कि अगर यह लड़की वीडियो ना डाले तो समझ जाना इसके साथ क्या हुआ होगा?

खूबसूरत लड़की ने अपने बदन पर सांप को लपेटे हुए शीशे के सामने बनाया वीडियो, देखने के बाद लोगों के उड़े जा रहे होश

 

यह भी पढ़ें- महंगे स्मार्टफोन्स के पसीने छुड़ाने आया Oppo का धाकड़ स्मार्टफोन, ढेर सारी खूबियां के साथ कैमरा क्वालिटी भी लाजवाब

अब तक 76 लाख से ज्यादा व्यूज 

वीडियो को शेयर करने वाली लड़की ने रेड कलर की ड्रेस पहन रखी है. इस वीडियो का इंस्टाग्राम के lika_pxl अकाउंट से शेयर किया गया है और इसे 76 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो को 7 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो इतना ज्यादा खतरनाक है कि देखने के बाद किसी के भी पसीने छूट सकते हैं. खूबसूरत लड़की ने अपने बदन पर सांप को लपेटे हुए शीशे के सामने बनाया वीडियो, देखने के बाद लोगों के उड़े जा रहे होश।

Related Articles

Back to top button