ऑटोमोबाइल

सिर्फ 20 हजार देकर घर ले जाये Yamaha MT बाइक, दमदार मजबूती और स्टैंडर्ड फीचर्स के साथ जल्दी लपक लें मौक़ा

Yamaha MT 15 Price: सिर्फ 20 हजार देकर घर ले जाये Yamaha MT बाइक, दमदार मजबूती और स्टैंडर्ड फीचर्स के साथ जल्दी लपक लें मौक़ा। यामाहा एमटी 15 एक बहुत अच्छी बाइक है, शानदार लुक और बेहतरीन परफॉर्मेंस वाली रोड बाइक है। लोग अक्सर इसे खरीदने का सपना देखते हैं। अगर आप भी इस बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह आपके लिए बेहतरीन मौका है। अब आपका 2024 Yamaha MT 15 खरीदने का सपना पूरा हो जाएगा। यदि आपके पास पर्याप्त पैसे नहीं हैं, आप इसे डाउन पेमेंट के माध्यम से खरीद सकते हैं। ये आपके लिए अच्छा विकल्प है जो आपको इसे साधारण डाउन पेमेंट के साथ खरीदने और इसे अपना बनाने में मदद करेगा। आइए आगे आपको इस विषय पर विस्तृत जानकारी प्रदान करेंगे।

सिर्फ 20 हजार देकर घर ले जाये Yamaha MT बाइक, दमदार मजबूती और स्टैंडर्ड फीचर्स के साथ जल्दी लपक लें मौक़ा

New Yamaha MT 15 के शानदार फीचर्स 

फीचर्स के तौर पर इस बाइक में फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है। इसके अलावा एडवांस फीचर्स में स्मार्टफोन कनेक्शन, ब्लूटूथ कनेक्शन, कॉल नोटिफिकेशन, एसएमएस नोटिफिकेशन और ईमेल नोटिफिकेशन जैसे स्मार्ट फीचर्स उपलब्ध हैं। इसके अतिरिक्त, इसमें स्पीडोमीटर, टैकोमीटर, फ्यूल गेज, ट्रिप मीटर, गियर पोजीशन, सर्विस इंडिकेटर, पार्किंग अलार्म और टाइम क्लॉक जैसे फीचर्स शामिल हैं।

ये भी पढ़े: Tata Nexon CNG शानदार लुक के साथ जल्द होगी लांच, ज्यादा बूट स्पेस के साथ भारत मोबिलिटी एक्सपो में होगी शोकेस  

Yamaha MT 15 का दमदार इंजन और ब्रेकिंग सिस्टम

यामाहा MT15 इंजन की बात करें तो यह कार 155cc एयर-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर, 4-वाल्व फ्यूल इंजेक्टेड इंजन से लैस है। यह 6- स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। यह इंजन 10,000 आरपीएम पर 18.1 bhp और 7,500 आरपीएम पर 14.2 nm का टॉर्क पैदा करता है। इसका कुल वजन 141 किलोग्राम है और फ्यूल टैंक 10 लीटर का है। माइलेज की बात करे तो इसका माइलेज 48 किमी प्रति लीटर है।  इस वाहन के ब्रेकिंग कार्य को करने के लिए दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक लगाए गए हैं। आपको एंटी-स्लिप और क्लच असिस्ट मैकेनिज्म का लाभ मिलता है। ट्रैक्शन कंट्रोल और डुअल-चैनल एबीएस के साथ एंटी-लॉक ब्रेक जैसी सुरक्षा सुविधाएं भी उपलब्ध हैं।

सिर्फ 20 हजार देकर घर ले जाये Yamaha MT बाइक, दमदार मजबूती और स्टैंडर्ड फीचर्स के साथ जल्दी लपक लें मौक़ा

Yamaha MT-15: Price, features and everything else you need to know about the new sports naked bike

ये भी पढ़े: महंगे स्मार्टफोन्स के पसीने छुड़ाने आया Oppo का धाकड़ स्मार्टफोन, ढेर सारी खूबियां के साथ कैमरा क्वालिटी भी लाजवाब 

Yamaha MT 15 की कीमत और फाइनेंस प्लान  

यामाहा एमटी 15 को भारतीय बाजार में तीन वेरिएंट में लॉन्च किया गया था। एंट्री-लेवल वेरिएंट की कीमत 1.96 लाख रुपये है जबकि टॉप-एंड वेरिएंट की कीमत 2.02 लाख रुपये (दिल्ली स्ट्रीट कीमत) है। अगर आप एक साथ इतनी कीमत नहीं चूका सकते है तो ऐसे में आप यामाहा एमटी 15 को 19,999 रुपये जमा करके घर ले जा सकते हैं। इन रुपए को 12% की ब्याज दर पर तीन साल के लिए फाइनेंस किया जाता है। ऐसे में आपको 6,660 रुपये का ईएमआई प्लान मिलेगा और इसे हर महीने जमा करना होगा। हालाँकि, ध्यान रखें कि ये ईएमआई योजनाएं डीलरशिप के लिए भिन्न हो सकती हैं। इस पर अधिक जानकारी के लिए कृपया अपने स्थानीय डीलर से संपर्क करें।

Related Articles

Back to top button