मनोरंजन

नहीं रोक पायी करीना-तब्बू की CREW , शैतान ने करी अब तक 200 करोड़ की कमाई

नहीं रोक पायी करीना-तब्बू की CREW , शैतान ने करी अब तक 200 करोड़ की कमाई. अजय देवगन- ज्योतिका स्टारर शैतान ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाई हुई है. इस फ़िल्म की कमाई घरेलू बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ वर्ल्डवाइड भी बहुत अछि हुई है. बीते दिनों जब Kareena Kapoor की क्रू सिनेमाघरों में रिलीज हुई तो शैतान की कमाई वर्ल्डवाइड काफी धीमी हो गयी थी लेकिन इसके बावजूद शैतान को दुनियाभर में ये जादुई आंकड़ा छूने से कोई नहीं रोक सका.

अब तक अजय ददवगण की शैतान मूवी को सिनेमाघरों में लगे हुए 26 दिन पूरे हो चुके हैं. इस फ़िल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी तेज शुरुआत की थी. इस मोवी ने सिर्फ इंडिया में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में भी बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा जमाकर रखा. करीना कपूर खान और तब्बू की क्रू की रिलीज के बाद शैतान के कदम थोड़े लड़खड़ाए जरूर,लेकिन इसके बाद भी मूवी ने बॉक्स ऑफिस से खुद को हटने नहीं दिया. 26 दिनों की रिलीज के बाद आखिरकार ये जादुई आंकड़ा छू ही लिया है. करीना की ‘क्रू’ अजय देवगन की मूवी में आड़े जरूर आई , लेकिन इसके बावजूद शैतान ने वो आंकड़ा छुआ, जो इस साल बड़ी-बड़ी फिल्में नहीं छू पाई.

नहीं रोक पायी करीना-तब्बू की CREW , शैतान ने करी अब तक 200 करोड़ की कमाई

यह भी पढ़े :क्या आप जानते है मोबाइल लैपटॉप जैसे चीज़ो में भी हो सकता है बैक्टीरिया

शैतान की दुनियाभर में बन गयी डबल सेंचुरी

अजयदेवगण की इस फिल्म ने मचाया बॉक्स ऑफिस पर धमाल. अजय देवगन-आर माधवन और ज्योतिका स्टारर को मिला थिएटर में भरपूर प्यार और योद्धा से लेकर आर्टिकल-370 और मडगांव एक्सप्रेस जैसी फिल्मों को अपने रास्ते से हटाते हुए शैतान (Shaitaan Box Office) ने जल्द ही 180 करोड़ की कमाई कर ली थी.
बीते शुक्रवार 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई ‘क्रू’ शैतान की कमाई के रास्ते का सबसे बड़ा कांटा बनकर खड़ी हो गई थी इसके बावजूद भी शैतान ने अपने इस कांटे को भी जड़ से निकालकर फेंक दिया. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट्स के मुताबिक, मंगलवार को इस फिल्म ने 201 करोड़ की कमाई कर ली है. शैतान इस साल की तीसरी ऐसी फिल्म है, जिसने वर्ल्डवाइड 200 करोड़ कमा लिए हैं.

26 दिनों में ओवरसीज मार्केट में हुई इतनी कमाई

अजय देवगन की शैतान को इस आकड़े तक पहुंचने में कुल चार हफ्ते लगे है. अजय देवगन का जन्मदिन उनके लिए लकी साबित हुआ है. अब वो शैतान के साथ ही 200 करोड़ में शामिल होने वाले सितारे बन चुके हैं. सुपरनैचुरल थ्रिलर शैतान के ओवरसीज कलेक्शन की बात करें तो इसने पूरी दुनिया में लगभग 32 करोड़ के आसपास का बिजनेस किया है.

इस मोवी की कहानी एक ऐसे पिता की है, जो काली शक्तियों से अपनी बेटी को बचाने के लिए जी-जान लगा देता है. आर माधवन ने फिल्म में शैतान की भूमिका निभाई है.

इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया. ये मूवी इस साल की तीसरी ऐसी मूवी बन गयी जिसने की 200 करोड़ का कलेक्शन किया है.

यह भी पढ़े:- आ रहा है मार्केट में OnePlus 13, लाजवाब फीचर्स के साथ, जाने कब होंगा लॉन्च

Related Articles

Back to top button