टेक्नोलोजी

Amazon Sales : Symphony जैसे ब्रांडेड एयर कूलर को ख़रीदे हजारों रूपये के डिस्काउंट पर ,देखे बेस्ट ऑप्शन

Amazon Sales : Symphony जैसे ब्रांडेड एयर कूलर को ख़रीदे हजारों रूपये के डिस्काउंट पर ,देखे बेस्ट ऑप्शन

Amazon Sales : Symphony जैसे ब्रांडेड एयर कूलर को ख़रीदे हजारों रूपये के डिस्काउंट पर ,देखे बेस्ट ऑप्शन बढ़ती गर्मियों घर के पुराने कूलर पंखे नहीं दे रहे है अच्छी हवा तो खरीद लाये ये Symphony ब्रांडेड एयर कूलर जो पुरे घर को रखे कूल और गर्मी की करे दूर जिन पर आपको मिलता है पुरे 28 % तक की छूट

यह भी पढ़े : इन शानदार स्मार्टफोन में आपको मिल रही है 6000 mAh की पावरफुल बेटरी, जानिए नाम और कीमत

Amazon Sales : Symphony जैसे ब्रांडेड एयर कूलर को ख़रीदे हजारों रूपये के डिस्काउंट पर ,देखे बेस्ट ऑप्शन

गर्मियों के लिए आप एक बेहतरीन हवा देने वाला ब्रांडेड एयर कूलर खरीदें की सोच रहे रहे हैं तो अमेजन पर चल रही है सेल जिसपे आपको अमेज़ॉन की तरफ से पुरे 28 %तक की छूट मिलती है। इस पर इंस्टेंट डिस्काउंट और कई बैंक ऑफर्स दिया जा रहे है  ये मौका कहीं आपके हाथ से ना निकल जाए ,आज ही ख़रीदे और इस Symphony ब्रांडेड एयर कूलर के ठंडी ठंडी हवा का लुफ्त उठाये।

इस शानदार Amazon Sale 2024 में हम आपके साथ शेयर करेंगे सिम्फनी एयर कूलर  के अलग अलग आने वाले वाले बेस्ट ऑप्शन जो है किफायती दामों में उपलब्ध

इस अमेजन सेल में आप खरीद सकेंगे अच्छे और किफायती दामों में ब्रांडेड सिम्फनी एयर कूलर जो अपने दमदार फीचर्स और फंक्शन की वजह मशहूर है।ये कूलर अपनी दमदार हवा से पुरे घर को ठंडा बनाये रखता है और गर्मी का एहसास भी नहीं होता। इसमें अलग- अलग कैपेसिटी के एयर कूलर परफॉर्मेंस में इतने दमदार हैं कि AC की हवा जितना कूल और फ्रेश एयर देता है।

अमेजन सेल पर डिस्काउंट के साथ मिलने वाले टॉप रेटेड सिम्फनी एयर कूलर के ऑप्शन शेयर करेंगे ,जिसे आप MRP से बेहद कम दाम में खरीद सकेंगे। सिम्फनी एयर कूलर के अलावा आपको फ्री डिलीवरी और EMI ऑप्शन दिए जाते हैं, जिससे आपके बजट पर किसी तरह का खास फर्क नहीं पड़ने वाला है  है। दमदार कैपेसिटी के साथ मिलने वाले एयर कूलर में  स्पीड कंट्रोल और एनर्जी सेविंग परफॉर्मेंस है, जिससे बिजली ऊर्जा की बजत होंगी।

सिम्फनी आइस क्यूब 27 पर्सनल एयर कूलर

सिम्फनी के सबसे पहले और बेस्ट एयर कूलर की हाई परफॉर्मेंस के 16 वर्ग मीटर की जगह को कवर करके ठंडी हवा पहुंच सकती है इस बेस्ट Air Cooler में हाई एफिशियंसी कूलिंग के लिए लॉन्ग लास्टिंग ड्यूरा पंप, हनीकॉम्ब पैड्स और साथ ही हाई वॉटर रेटेंशन कैपेसिटी देखने को मिल जाएगी , गर्मियों में आपको एकदम फ्रेश और कूल रखने में मदद करेगी।

इसकी कीमत की बात करे तो यह आपको 28 % तक की छूट पर यह आपको 5,791 में मिल जाएगी। इसके फीचर्स में 95 वॉट की पावर के जरिए आपको एनर्जी सेविंग और वॉट लेवल इंडीकेटर के साथ आने वाला 27 लीटर की क्षमता वाला पानी का टैंक दिया है।

Amazon Sales : Symphony जैसे ब्रांडेड एयर कूलर को ख़रीदे हजारों रूपये के डिस्काउंट पर ,देखे बेस्ट ऑप्शन

सिम्फनी हाईफ्लो 40 पर्सनल एयर कूलर

कूल फ्लो डिसपेंसर में इस सिम्फनी डेजर्ट एयर कूलर में आप बेहतर कंफर्ट और कूलिंग का मिलता है ,जिससे आप बहुत कम्फ़र्टेबल और फ्रेश फील करेंगे।इसमें मिलने वाली i-Pure टेक्नोलॉजी आपको फ्रेश और क्लीन हवा देता है ,इस Desert Air Cooler में फुल और फास्ट स्पीड की कूलिंग देने के लिए पावरफुल ब्लोवर फंक्शन शामिल किया गया है।

पानी का टैंक आपको 40 लीटर की क्षमता वाला शामिल किया गया है,इसमें पावर सेविंग टेक्नोलॉजी के द्वारा आप बिजली की अच्छी बचत कर सकेंगे। यह आपको एयर कूलर एफर्टलेस ऑपरेशन और ईजी कंट्रोल सिस्टम के मिलने वाला है।इस्पे आपको 28 %तक का डिस्काउंट मिलता है, जिसकी कीमत लगभग 6,491 तक है।

यह भी पढ़े : Tata और Hyundai को उनकी औकात बताने आ गयी है Citroen C3, प्रीमियम फीचर्स के साथ जानिए कीमत

Related Articles

Back to top button