ऑटोमोबाइल

Tata और Hyundai को उनकी औकात बताने आ गयी है Citroen C3, प्रीमियम फीचर्स के साथ जानिए कीमत

Tata और Hyundai को उनकी औकात बताने आ गयी है Citroen C3, प्रीमियम फीचर्स के साथ जानिए कीमत ,भारत के ऑटोमोबाइल मार्किट में एक से बढ़कर एक कारें उपलब्ध है. यहाँ पर आपको कई प्रकार की हैचबैक सेगमेंट कार देखने को मिल जाएगी. इसमें मुख्य रूप से आपको टाटा (Tata), मारुति (Maruti) और हुंडई (Hyundai) जैसी कंपनियों की कारें मिलती है. लेकिन आज हम आपको इनसे हैट के अलग से नयी कार की जानकारी देने वाले है. जिस हैचबैक के बारे में हम बात कर रहे हैं उसका नाम Citroen C3 है. आपको इस कार में शानदार लुक और स्टाइलिस डिजाइन देखने को मिलती है. साथ ही इसका परफॉरमेंस भी जबरदस्त है. जिसके कारण ग्राहकों के द्वारा इसे बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है.

यह भी पढ़े :Aaj Ka Rashifal:इन राशिवालों की बदलेगी किस्मत, मां लक्ष्मी की कृपा पूरे होंगे सभी

अगर हम इस शानदार कार की कीमत की और नजर डालते है तो Citroen C3 के बेस मॉडल को 6,16,000 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में कंपनी ने पेश किया है. इसी के साथ इसकी ऑन रोड कीमत 6,94,545 रुपये तय की गई है. यानी बाजार से इसे खरीदने के लिए 6.94 लाख रुपये की जरूरत आपको पड़ेगी. अगर आपको भी ये कार पसंद आ रही है और आप भी इसे खरीदने की इच्छा रखते है तो आज हम आपको बताएँगे की आप किस तरीके से कम पैसो में खरीद सकते है. तो आप इसपर मिल रहे आकर्षक फाइनेंस प्लान का लाभ उठा सकते है. इसपर मिल रहे प्लान के तहत यह आपको 1 लाख रुपये की डाउन पेमेंट पर मिल सकती है. आइये इसकी बारे में विस्तार से जाने.

Tata और Hyundai को उनकी औकात बताने आ गयी है Citroen C3, प्रीमियम फीचर्स के साथ जानिए कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे की Citroen C3 हैचबैक सेगमेंट में काफी पसंद की जाती है. आप अगर चाहें तो फाइनेंस प्लान के साथ इसे आसानी से खरीद सकते हैं और बैंक इसे खरीदने के लिए 9.8 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 5,94,545 रुपये का लोन उपलब्ध देती है. जिससे की आपको काफी आसानी होगी. यह लोन 5 वर्ष यानी कि 60 महिनों की अवधि के लिए उपलब्ध होता है और इसे हर महीने 12,574 रुपये की ईएमआई देकर चुकाना होता है. साथ ही इस कार के लिए बैंक से मिलने वाले लोन के बाद 1 लाख रुपये बतौर डाउन पेमेंट जमा करके खरीदा जा सकता है. जो की आपको बहुत मदद करती है.

यह भी पढ़े :Air Crash Latest News: सैन्य हेलीकॉप्टर क्रैश..देश के सेना प्रमुख समेत 9 लोगों की दर्दनाक मौत

वैसे तो Citroen C3 आकर्षक लुक वाली हैचबैक है. लेकिन इसका केवल लुक ही नहीं बल्कि इंजन भी बहुत दमदार है . जिसमें 1198 सीसी का इंजन लगाया गया है. इसी के साथ ये इंजन आपको 80.46 bhp पावर और 115 Nm पीक टॉर्क पैदा करने में सक्षम है. इसमें बेहतर परफॉरमेंस के लिए आपको 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स मिलता है और किफायती ड्राइविंग के लिए कंपनी इसमें 19.3 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज उपलब्ध कराती है. इसके इन्ही करने से ये बहुत पसंद करी जाती है.

 

Related Articles

Back to top button