टेक्नोलोजी

इन शानदार स्मार्टफोन में आपको मिल रही है 6000 mAh की पावरफुल बेटरी, जानिए नाम और कीमत

इन शानदार स्मार्टफोन में आपको मिल रही है 6000 mAh की पावरफुल बेटरी, जानिए नाम और कीमत ,आपको तो पता ही है की आज के समय पर स्मार्टफोन कितने जरुरी हो गए है. लोगो के द्वारा इनका इस्तेमाल बहुत तेजी से बढ़ रहा है. आजकल हर किसी के हाथों में आपको फोन जरूर देखने को मिल जायेगा क्योंकि यह हमारी जिंदगी का एक अहम हिस्सा बन चुका है. इनके जरिये लोगो के कई काम आसान हो गए है. इसलिए मार्किट में रोज नए नए फोन लॉन्च होते है. लेकिन कुछ ही स्मार्टफोन हैं जो पूरे दिन अच्छी बैटरी लाइफ देते हैं. ऐसे में अगर आप भी उन्ही लोगो मेसे एक हो जो की पूरा दिन फोन का प्रयोग करते है तो आज हम आपके लिए लाये है कुछ ऐसे स्मार्टफोन की जानकारी जिनमे की आपको तगड़ी बेटरी मिल रही है. आइये इनके बारे में जाने-

यह भी पढ़े :Air Crash Latest News: सैन्य हेलीकॉप्टर क्रैश..देश के सेना प्रमुख समेत 9 लोगों की दर्दनाक मौत

Samsung Galaxy F54 5G

अगर आप भी एक सैमसंग लवर है तो आपके लिए ये मोडल बिलकुल सही होने वाला है. सैमसंग के इस मिड-रेंज स्मार्टफोन की कीमत 22,999 रुपये है. इसी के साथ आप इस फोन को अमेज़न से बड़े कम दाम में अपना बना सकते है. यह आपको 6,000 एमएएच की बड़ी बैटरी के साथ मिलता है, जो इस डिवाइस और भी पावरफुल बना देता है. इसी के साथ आपको इसमें 25W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी साथ मिलता है. जिससे की आपका फोन जल्दी चार्ज भी हो जाता है.

इन शानदार स्मार्टफोन में आपको मिल रही है 6000 mAh की पावरफुल बेटरी, जानिए नाम और कीमत

OnePlus Nord CE4

आपको वनप्लस के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में 5,500 एमएएच की बड़ी बैटरी मिलती है. जोकि आपको 100W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में आती है, इस डिवाइस को फुल चार्ज होने में सिर्फ 30 मिनट लगते है. इसकी सिर्फ बैटरी लाइफ ही नहीं, 24,999 रुपये से शुरू होने वाला ये फोन स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिपसेट के साथ 8 जीबी रैम में आता है. इसके लिए अगर आप वनप्लस लवर है तो ये आपके लिए बहुत बढ़िया पिस है.

यह भी पढ़े :Aaj Ka Rashifal:इन राशिवालों की बदलेगी किस्मत, मां लक्ष्मी की कृपा पूरे होंगे सभी

Motorola G54

मोटोरोला के फ़ोन्स तो वैसे बहुतो को बसंद होते है इसलिए अगर आप भी कोई दमदार बेटरी का फोन चाहते है तो आपको बता दे की आप इसे 20,000 रुपए से कम में ले सकते है. इसमें आपको बड़ी बैटरी 6000mAh की मिल रही है. इसकी कीमत की बात करे तो आपको यह 18,999 रुपये में खरीदने के लिए अवेलेबल है. जो 33W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में आता है. आप इन तीनो में से कोई भी स्मार्टफोन ले सकते है. आपको इन तीनो में ही बड़ी जबरदस्त बेटरी मिल रही है.

Related Articles

Back to top button