मनोरंजन

37 सालों में अब पूरा बदल चुका है रामायण में शूर्पणखा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस का लुक, हंसी ने किया था फेमस

37 सालों में अब पूरा बदल चुका है रामायण में शूर्पणखा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस का लुक, हंसी ने किया था फेमस। आइकॉनिक शो के रामायण जब टीवी पर आता था तब लोग अपना काम छोड़कर देखने बैठ जाते थे. वहीं इसके किरदारों को दर्शकों को उनके असली नहीं बल्कि शो के नाम से ही पुकारा जाता था. चाहे वह राम का किरदार हो या रावण की बहन शूर्पणखा का, जिसने दर्शकों का दिल एक्टिंग से जीत लिया. वहीं अब इस किरदार को निभाने वाली एक्ट्रेस रेनू धारीवाल की हंसी घर घर में गूंज गई. टीवी शो रामायण में रावण की बहन शूर्पणखा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रेनू धारीवाल का लुक पूरा बदल चुका है.

37 साल में पूरा बदल चुका लुक

37 साल में रामायण में रावण की बहन शूर्पणखा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रेनू धारीवाल का लुक पूरा बदल चुका है. रेनू धारीवाल ने 22 साल की उम्र में शूर्पणखा के किरदार को निभाया था. वहीं आज उनकी उम्र 60 साल के करीब हो गई है और अब उनका पूरा लुक बदल चुका है और वह फिल्मी दुनिया से दूर हो गई हैं. हालांकि वह पॉलीटिक्स की दुनिया में एक्टिव नजर आ रही हैं. खबरों के अनुसार वह कांग्रेस पार्टी की एक कार्यकर्ता हैं.

37 सालों में अब पूरा बदल चुका है रामायण में शूर्पणखा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस का लुक, हंसी ने किया था फेमस

Surpanakha Kaun Thi, Surpanakha Ki Katha, Surpanakha Story In Hindi

ये भी पढ़े: Blouse Design : हर किसी को पसंद आने वाली अनोखी ब्लाउज डिज़ाइन , देखिये

आज भी उनकी हंसी के कायल हैं फैंस

शूर्पणखा के रोल मिलने की बात करें तो रेनू धारीवाल ने परिवार के खिलाफ जाकर  थियेटर में एक्टिंग की. हालांकि उनकी मां ने साथ दिया और वह झूठ बोलकर मुंबई आई. इसके बाद एक शो के दौरान रामानंद सागर ने उन्हें शूर्पणखा के रोल के लिए ऑडिशन देने के लिए कहा. इसके साथ ही उन्हें राक्षसों की तरह जैसे हंसने के लिए भी कहा, जिसके चलते उन्हें यह किरदार मिला. वहीं आज भी फैंस उनकी हंसी के कायल हैं. 37 सालों में अब पूरा बदल चुका है रामायण में शूर्पणखा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस का लुक, हंसी ने किया था फेमस।

Related Articles

Back to top button
x