लाइफ़स्टाइल

Blouse Design : हर किसी को पसंद आने वाली अनोखी ब्लाउज डिज़ाइन , देखिये

Blouse Design : हर किसी को पसंद आने वाली अनोखी ब्लाउज डिज़ाइन , देखिये

Blouse Design : हर किसी को पसंद आने वाली अनोखी ब्लाउज डिज़ाइन , देखिये : किसी भी फक्शन या पार्टी का जिक्र होते ही हम कपडे कौन से पहने जाये ये ख्याल आता है। अगर साडी का सोचे तो उसे भी खूबसूरत दिखने के लिए सबसे जरुरी उसका ब्लाउज होता है। अगर हम कोई सिम्पल नार्मल सी  साड़ी भी अगर पहन के जाने का सोचे तो उसपर एक अच्छा सा स्टाइलिश ब्लाउज पहन ले तो खूबसूरती में चार चाँद लग जाते है। तो आज हम आपको कुछ नए ब्लाउज डिज़ाइन के बारे में बताने वाले है जिसे आप हर फक्शन में पहन सकती है।

Blouse Design : हर किसी को पसंद आने वाली अनोखी ब्लाउज डिज़ाइन , देखिये

कोल्ड शोल्डर ब्लाउज :

अगर आप हल्की सिंपल साड़ी फेन रहे है और आप अपने लुक में यूनिकनेस ऐड करना चाहती हैं तो इसके लिए आपको सिंपल साड़ी के साथ कोल्ड शोल्डर ब्लाउज वियर करना चाहिए। लेकिन अपने ब्लाउज को डिफरेंट टच देने के लिए इसमें मैंचिग पट्टी लगाएं जो केवल दो पॉइंट से जुड़ती है, जो एक सेज की ओर जुड़ती है और दूसरी पीछे साइड तो वो और भी निखार के दिखेगा।

यह भी पढ़े :Business Idea : कम लागत में मशरूम की खेती से कमाए दोगुना मुनाफा ,देखिये पूरी जानकारी

नेक लाइन ब्लाउज :

अगर आप अपने ब्लाउज को अनोखा बनाना चाही हैं तो उसकी नेकलाइन में बदलाव सबसे अच्छा तरीका है। नेकलाइन को और भी आकर्षक बनाने के लए एक सुदंर सा नेकपीस पहन सकती हैं।

ट्यूब टॉप ब्लाउज :

आप उनसे डिजाइनर ब्लाउज के लिए इंस्पिरेशन मॉडर्न लुक जैसे माधुरी से ले सकती हैं। जिस तरह पैंट के साथ आजकल ट्यूब टॉप का फैशन ट्रेंड में है। आप भी साड़ी के साथ ट्यूब टॉप स्टाइल ब्लाउज वियर कर सकती हैं। सिंपल साड़ी के साथ ट्यूब टॉप ब्लाउज बेहद खूबसूरत लगते हैं। खुले बाल और लाइट मेकअप के साथ अपने लुक को आप पूरी तरह कम्पलीट कर सकती है।

सिंपल स्ट्रेप ब्लाउज :

सिंपल स्ट्रेप ब्लाउज आपके लुक को दोगुना बढ़ा सकता है। इस तरह के ब्लाउज के डिजाइन को फ्लाॅन्ट करने के लिए शीमर साड़ी के साथ पहन सकती है। जो बैक साइड से दिखने में बहुत शानदार लुक देता है।

यह भी पढ़े :बजाज की दमदार माइलेज वाली CT 125X बाइक लॉन्च, बेहतरीन क्वालिटी फीचर्स के साथ

Related Articles

Back to top button