मनोरंजन

Thalapathy Vijay: सुपरस्टार थलापति विजय ने खुद की पॉलीटिकल पार्टी की लॉन्च, जानें क्या रखा पार्टी का नाम?

Thalapathy Vijay: सुपरस्टार थलापति विजय ने खुद की पॉलीटिकल पार्टी की लॉन्च, जानें क्या रखा पार्टी का नाम? तमिल फिल्म इंडस्ट्री के दमदार सुपरस्टार थलापति विजय ने आज एक बड़ा ऐलान कर दिया। ये ऐलान ना तो किसी फिल्म का है और ना ही किसी एलबम या इवेंट का। दरअसल अभिनेता ने खुद की एक पॉलीटिकल पार्टी लॉन्च कर दी है। हालाकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब कोई साउथ का स्टार राजनीति में आकर अपना नाम बनाने की कोशिश कर रहा है। बल्कि इसके पहले भी कई बार ऐसा हो चुका है। थलापति विजय की पार्टी का नाम तमिलागा वेट्री कजम है। इसके ऐलान के साथ ही तमिलनाडु की राजनीति में उथल पुथल मच गया है और लोग कई तरह की बातें कर रहे हैं।

थलापति विजय ने किया पार्टी का ऐलान

विजय ने पार्टी का ऐलान करते हुए लिखा, “2026 के विधानसभा चुनाव लड़ना और उन्हें जीतकर राज्य के लोगों को राजनीतिक परिवर्तन प्रदान करना हमारा लक्ष्य है। चुनाव आयोग से मान्यता प्राप्त होने के बाद, लोकसभा चुनाव समाप्त होने के बाद, हमारी पार्टी की विचारधारा, सिद्धांत, पार्टी के झंडे और प्रतीक और तमिलनाडु राज्य के विकास के लिए हमारी योजनाओं को प्रस्तुत करने की हमारी यात्रा शुरू होगी।” इसके बाद उनके फैंस और सपोर्टर काफी खुश हैं और सोशल मीडिया पर लगातार अपनी रिएक्शन दे रहे हैं।

Thalapathy Vijay: सुपरस्टार थलापति विजय ने खुद की पॉलीटिकल पार्टी की लॉन्च, जानें क्या रखा पार्टी का नाम?

master star thalapathy vijay life facts | थलापति विजय का जलवा: कोरोनाकाल  में 200 करोड़ कमाने वाली 'मास्टर' के हीरो विजय लेते हैं 100 करोड़ की फीस,  रजनीकांत को भी ...

ये भी पढ़े: Poonam Pandey Death: 32 की उम्र में एक्ट्रेस पूनम पांडे का निधन, पूनम पांडे की मैनेजर ने बताया सच

सुपरस्टार हैं थलापति विजय लेते है करोड़ रुपए की फीस

सुपरस्टार थलापति विजय तमिल के सबसे सुपरस्टार हैं और सबसे ज्यादा फीस लेते हैं। ‘थलापति 65’ को लेकर खबरों में चल रहे अभिनेता ने इस फिल्म के लिए करीब 100 करोड़ की फीस ली थी। इस आंकड़े के बाद उन्होने साउथ के सबसे बड़े सुपरस्टार रजनीकांत को पीछे छोड़ा था। रजनीकांत ने उनके पहले फिल्म दरबार के लिए करीब 90 करोड़ रुपए की फीस ली थी। अब देखने वाली बात होगी कि उनका राजनीतिक करियर कैसा होता है।

ये भी पढ़े: बच्चन परिवार की बहू Aishwarya Rai Bachchan ने शादी में पहनी थी सोने की साड़ी, कीमत जान लग न जाए झटका

Related Articles

Back to top button