मनोरंजन

बच्चन परिवार की बहू Aishwarya Rai Bachchan ने शादी में पहनी थी सोने की साड़ी, कीमत जान लग न जाए झटका

Aishwarya Rai Wedding Saree Price: बच्चन परिवार की बहू Aishwarya Rai Bachchan ने शादी में पहनी थी सोने की साड़ी, कीमत जान लग न जाए झटका। ऐश्वर्या राय इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं. इंडस्ट्री में ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। बता दें कि दोनों ने 20 अप्रैल 2007 में शादी रचाई थी। दोनों की शादी को जल्दी ही 17 साल होने वाले हैं। बी टाउन की सबसे महंगी वेडिंग बनी. एक्ट्रेस के हर मूवमेंट की तरह उनकी शादी पर भी सभी की निगाहें थीं. जब उनकी शादी हुई तो उनकी साड़ी काफी चर्चाओं में रही. जिसकी कीमत हर कोई जानना चाहता है.

दोनों के अफेयर से लेकर शादी तक का सफर

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन दोनों की शादी को जल्दी ही 17 साल होने वाले हैं। आपको बता दें कि दोनों के अफेयर से लेकर शादी तक का सफर काफी कम लोगों को पता है। अभिषेक ने ऐश्वर्या को फिल्म ‘गुरु’ के प्रीमियर के वक्त प्रपोज किया और इसे टोरंटो में किया गया था। अभिनेत्री ने प्रपोज स्वीकार किया। हालांकि बाद में दोनों मुंबई वापस आए। इसके बाद अभिषेक को इंतजार नहीं हुआ और यह सगाई हुई। बाद में 20 अप्रैल को मुंबई में बहुत ही धूमधाम से शादी के रस्में हुई। ऐसे में सभी का ध्यान खींचा था ऐश की साड़ी ने जिसकी कीमत लाखो में थी.

ये भी पढ़े: Mirzapur 3: लोकप्रिय वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 3’ की शूटिंग खत्म, जल्द रिलीज होने वाला सीजन 3

ऐश्वर्या राय ने अपनी शादी में पहनी थी 75 लाख की साड़ी

बी टाउन की सबसे महंगी वेडिंग के दौरान 6 से 7 करोड़ का खर्चा हुआ। इसी के चलते यह सबसे महंगी सेलिब्रिटी वेडिंग्स में शुमार है।शादी में ऐश्वर्या ने कांजीवरम साड़ी पहनी थी.कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि ऐश की इस कांजीवरम साड़ी की कीमत 75 लाख रुपए थी. जिसे डिजाइनर नीता लुल्ला ने डिजाइन किया था. अब नीता लुल्ला ने खुद उनकी डिजाइन की इस साड़ी के बारे में बात की और इसके वर्क के बारे में बताया. साथ ही उन्होंने करोड़ों के तो गहने पहने थे। इस शादी में बॉलीवुड के अलावा राजनीतिक जगत से बड़ी हस्तियां शुमार हुई थी।

बच्चन परिवार की बहू Aishwarya Rai Bachchan ने शादी में पहनी थी सोने की साड़ी, कीमत जान लग न जाए झटका Aishwarya Rai embarrassed for her marriage | ऐश्वर्या राय ने अभिषेक से पहले  पेड़ से की थी शादी!

ये भी पढ़े: Poonam Pandey Death: 32 की उम्र में एक्ट्रेस पूनम पांडे का निधन, पूनम पांडे की मैनेजर ने बताया सच

वर्कफ्रंट

बता दें कि, फिलहाल एक्ट्रेस की शादी को 17 साल हो चुके हैं. ऐश्वर्या की शादी की आउटफिट के आज भी चर्चे हैं. ऐश अभिषेक और 11 साल की बेटी आराध्या के साथ खुशहाल जिंदगी जी रही हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या राय आखिरी बार मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियन सेल्वन में नजर आईं थीं. इस फिल्म में ऐश्वर्या की एक्टिंग की खूब तारीफ हुई है. वहीं अभिषेक की बात करें तो वह घूमर में नजर आए थे. इस फिल्म में उन्होंने कोच का किरदार निभाया था.

Related Articles

Back to top button