मनोरंजन

Mirzapur 3: लोकप्रिय वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 3’ की शूटिंग खत्म, जल्द रिलीज होने वाला सीजन 3

Mirzapur Season 3: लोकप्रिय वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 3’ की शूटिंग खत्म, जल्द रिलीज होने वाला सीजन 3. मिर्जापुर वेब सीरीज ऐमज़ान प्राइम विडिओ की पॉपुलर वेबसिरीज है. यह सीरीज लोगों के दिलों पर छाई हुई है इस सीरीज के 2 सीजन आ चुके है और अब इसका तीसरा सीज आने वाला है जिसके लिए फैंस को बेसब्री से इंतजार है तो चलिए इस सीरीज के बारे में विस्तार से जानते है. इस सीरीज में उत्तर प्रदेश के उसस शहर की कहानी को दिखाया गया है जो अब तक कायदे का शहर नहीं बन पाया है.इस सीरीज के जरिए मेकर्स दर्शकों को सैटिस्फाइड करने में कामयाब रहे हैं. वही मिर्जापुर के सीजन 3 के रिलीज को लेकर फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे है.

सस्पेंस बरकार

‘मिर्जापुर’ उत्तर प्रदेश की भाषा और वहां के जनजीवन के आधार पर रची बसी ये कहानी लोगों को इतनी पसंद आई कि पिछले दो सीजन आज भी लोगों के फेवरेट हैं। अब लोगों को बेसब्री से शो के तीसरे सीजन का इंतजार है। कहानी में अब मुन्ना भैया (दिव्यंदु शर्मा) और गुड्डू पंडित (अली फजल) आमने सामने हैं। बीते सीजन के अंत में मुन्ना को गोली लग चुकी है लेकिन वह मरा या नहीं इसका सस्पेंस बरकार है।

Mirzapur 3: लोकप्रिय वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 3’ की शूटिंग खत्म, जल्द रिलीज होने वाला सीजन 3

Ab Mirzapur Season 3: Shweta Tripathi AKA Golu Teases Fans With New Post

ये भी पढ़े: 50MP और 5000mAh की बड़ी बैटरी के साथ OnePlus ने लॉन्च किया सस्ता 5G स्मार्टफोन, फुल एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले के साथ मार्केट में करेगा राज

जल्द रिलीज होगी मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3 Release Date)

फैंस को मिर्जापुर के दोनों सीजन बहुत ही ज्यादा पसंद आए है उन्हे इस सीरीज की कहानी और सभी किरदारों का काम बहुत पसंद आया है.वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ का पहला सीजन 16 नवंबर, 2018 को रिलीज किया गया था। ‘मिर्जापुर’ का दूसरा सीजन 22 अक्टूबर को रात 11.30 बजे रिलीज किया गया। फैंस इस सीरीज के दोनों सीजन देखने के बाद इसके तीसरे सीजन का बेसर्बी से इंतजार कर रहे है मीडिया के अनुसार मिर्जापुर के सीजन 3 को मार्च के महीने तक रिलीज कर दिया जाएगा हालांकि इस के बारे में अभी कुछ भी स्पष्ट रूप से नहीं कहा जा सकता।

ये भी पढ़े: भौकाल मचाने आ रही है Tata Curvv SUV, रापचिक लुक और तगड़े फीचर्स से क्रेटा-सेल्टोस को देगी मात

Related Articles

Back to top button