मनोरंजन

Poonam Pandey Death: 32 की उम्र में एक्ट्रेस पूनम पांडे का निधन, पूनम पांडे की मैनेजर ने बताया सच

Actress Poonam Pandey Died: फेमस एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि पूनम पांडे का निधन हो गया है। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि उन्हें सर्वाइकल कैंसर था। उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके निधन की जानकारी दी गई है। आपको बता दें कि पूनम पांडे के निधन की खबर ने आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक को हैरान कर दिया है। पूनम पांडे ने अंतिम सांस अपने गृहनगर कानपुर में ली।

सर्वाइकल कैंसर से जंग हारने के बाद पूनम ने दम तोड़

टीम की तरफ से एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जानकारी के अनुसार पूनम पांडे की टीम की तरफ से बताया गया है कि गत 1 फरवरी 2024 (गुरुवार) की रात को सर्वाइकल कैंसर से जंग हारने के बाद उन्होंने दम तोड़ दिया है। पूनम पांडे की टीम ने बताया है कि एक्ट्रेस ने अंतिम सांस अपने होमटाउन कानपुर में ली थी। हालांकि अभी उनके अंतिम संस्कार के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

टीम ने दी जानकारी

आपको बता दें कि पूनम पांडे के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लोट शेयर किया गया है। उनकी टीम ने बयान जारी करते हुए लिखा है- ये सुबह हमारे लिए कठिन है। आपको ये बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने अपनी प्यारी पूनम को सर्वाइकल कैंसर के कारण खो दिया है। उनके संपर्क में आने वाले हर व्यक्ति का प्रेम और उनकी दयालुता का हम स्वागत करते हैं। इस दुख की इस घड़ी में, हम आपसे प्राइवेसी का अनुरोध करेंगे, जबकि हम उसे हमारे द्वारा शेयर की गई हर बात के लिए प्यार से याद करते हैं।

ये भी पढ़े: Mirzapur 3: लोकप्रिय वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 3’ की शूटिंग खत्म, जल्द रिलीज होने वाला सीजन 3

Poonam Pandey Death: 32 की उम्र में एक्ट्रेस पूनम पांडे का निधन, पूनम पांडे की मैनेजर ने बताया सच

मैनेजर ने किया बड़ा खुलासा

एक्ट्रेस पूनम पांडे के मैनेजर ने एक्ट्रेस की मौत की पुष्टि की है। पूनम पांडे की मैनेजर पारुल चावला ने इंडिया टुडे को बताया है कि कुछ समय पहले एक्ट्रेस को सर्वाइकल कैंसर के आखिरी स्टेज का पता चला था। पूनम पांडे की मैनेजर ने कहा है- उन्हें कुछ समय पहले कैंसर का पता चला था और तब तक वो आखिरी स्टेज पर पहुंच चुका था। वह मौत के समय अपने होमटाउन उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर में थीं। उनका अंतिम संस्कार वहीं हो सकता है।

Poonam Pandey Death: 32 की उम्र में एक्ट्रेस पूनम पांडे का निधन, पूनम पांडे की मैनेजर ने बताया सच अब मां-बहन के रोल करने हैं, नहीं चाहती देश में पोर्न इंडस्ट्री बने- पूनम  पांडे - Internet sensation Poonam Pandey does not want porn industry in  India says she wish to play

ये भी पढ़े: Poonam Pandey Death News: एक्ट्रेस पूनम पांडेय का सर्वाइकल कैंसर के चलते हुआ निधन

साल 2013 में किया था बॉलीवुड डेब्यू

पूनम पांडे एक पॉपुलर मॉडल थीं (Poonam Pandey Death)। पूनम पांडे ने साल 2013 में फिल्म ‘नशा’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। पूनम पांडे एक पॉपुलर मॉडल भी थीं। पूनम उस समय और ज्यादा फेमस हो गई थीं, जब उन्होंने 2011 क्रिकेट विश्व कप फाइनल से पहले एक वीडियो संदेश में वादा किया था कि अगर भारत फाइनल मैच जीतता है तो वह कपड़े उतार देंगी। पूनम पांडे को आखिरी बार बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए गए रिएलिटी शो लॉकअप के पहले सीजन में देखा गया था।

Related Articles

Back to top button