लाइफ़स्टाइल

Short Kurta For Men : समर लुक में चार चांद लगा देगे ये मेन्स शॉर्ट कुर्ता  ,देखे लेटेस्ट कलेक्शन

Short Kurta For Men : समर लुक में चार चांद लगा देगे ये मेन्स शॉर्ट कुर्ता  ,देखे लेटेस्ट कलेक्शन

Short Kurta For Men : समर लुक में चार चांद लगा देगे ये मेन्स शॉर्ट कुर्ता  ,देखे लेटेस्ट कलेक्शन गर्मी के मौसम चाहिए एक स्टाइलिश और कंफर्टेबल लुक तो Mens Short Kurta, जिनका रंग और डिजाइन आपके समर लुक में चार चांद लगा देगा।

यह भी पढ़े :लाइफ में ये नही देखा तो क्या देखा? OTT पर देखें यह मस्त वेब सीरीज और करें लाइफ एंजॉय

Short Kurta For Men : समर लुक में चार चांद लगा देगे ये मेन्स शॉर्ट कुर्ता  ,देखे लेटेस्ट कलेक्शन

गर्मी के मौसम मेंअक्सर ऐसे आउटफिट चाहिए होते है ,जो कंफर्टेबल होने के साथ ही स्टाइलिश भी दिखे। महिलाओं के लिए तो समर आउटफिट में कई ऑप्शन हैं लेकिन पुरूषों के लिए अक्सर दो- तीन ऑप्शन के आउटफिट। Short Kurta For Men गर्मियों के लिए परफेक्ट आउटफिट होने वाला हैं, जो स्टाइलिश ,कंफर्टेबल और यूनिक लुक देगा ।

शॉर्ट कुर्ता के कई ऑप्शन देखने को मिल जायेगे ,जिसमे कई डिफरेनेट कलर और डिजाइन में उपलब्ध है। जो गर्मियों के लिए काफी आरामदायक है। मेंस फैशन में परफेक्ट समर लुक वाले ये कुर्ता काफी ट्रेंड में हैं। इन शॉर्ट कुर्ता को ट्राउजर या जींस और कारगो पेन्ट के साथ पेयर कर सकते हैं। इन कुर्तों को डेली वियर के लिए आराम से स्टाइल कर सकते हैं  ये ऑफिस वियर के लिए भी बेस्ट ऑप्शन  हैं।

बेलस्टोन मेन सॉलिड कॉटन ब्लेंड स्ट्रेट कुर्ता शर्ट

कॉटन ब्लैंड फैब्रिक वाले इस कुर्ते में बटन क्लोजर और रेगुलर फिट स्टाइल है, जिसे आराम से कहीं भी पहन सकते हैं। यह Kurta Shirt For Men सॉफ्ट टच वाले रेयॉन फैब्रिक में है, जो बॉडी को कूल रखने के साथ ही स्किन को सॉफ्ट और कंफर्टेबल फील कराती है।

इस कुर्ता शर्ट में फुल स्लीव हैं, इसमें स्काई ब्लू के अलावा ब्लैक, बरगंडी, मरून, व्हाइट, यलो, डार्क ग्रीन, नेवी ब्लू और लाइट पिंक जैसे कई कलर ऑप्शन देखने को मिल जायेगे। यह कुर्ता स्मॉल से लेकर 2XL साइज में उपलब्ध है जिसकी कीमत मात्र 495 रूपये है।

मैजेस्टिक मैन कॉटन सॉलिड कैज़ुअल शॉर्ट कुर्ता

वेस्ट लेंथ और फुल स्लीव वाला यह कुर्ता  बेसिक आउटफिट को स्टाइलिश और क्लासी बनाने के लिए परफेक्ट है। इस Mens Kurta में मैनडेरिन नेक स्टाइल है, जिस पर आगे की तरफ बटन हैं। यह कुर्ता सॉलिड पैटर्न में है।

यह शॉर्ट कुर्ता स्लिम फिट स्टाइल के साथ ही प्योर कॉटन फैब्रिक में आता है, जो गर्मियों में बेहद आरामदायक रहेगा। इसमें स्ट्रैट स्टाइल के साथ ही स्मॉल से लेकर 3XL तक का साइज ऑप्शन है। इस कुर्ते को कैजुअली या ओकेजनली के लिए पहन सकते हैं।इसकी कीमत लगभग 599 रूपये तक है।

यह भी पढ़े :छोटी सौफ की खेती से किसान भाई कर रहे लाखो की कमाई, जानिए खेती का उचित तरीका और उत्पादन क्षमता

Related Articles

Back to top button