ऑटोमोबाइल

रोजाना इस्तेमाल के लिए बेस्ट हैं Hero की ये बाइक, 70 के माइलेज के साथ कीमत 60 हजार से कम

रोजाना इस्तेमाल के लिए बेस्ट हैं Hero की ये बाइक, 70 के माइलेज के साथ कीमत 60 हजार से कम। स्‍पलेंडर एक बेहतरीन बाइक है लेकिन दशकों से चली आ रही ये मोटरसाइकिल काफी कॉमन है. बाइक चलाने वाले लगभग हर चौथे व्यक्ति के पास स्पलेंडर होती है. ऐसे में यदि आप भी एक बजट मोटरसाइकिल खरीदने की चाह रखते हैं और ऐसी बाइक चाहते हैं जो कम कीमत में मिल जाए, जिसकी मेंटेनेंस भी कम हो और उसका माइलेज भी बेहतरीन‌ मिले तो आपकी तलाश आज हम खत्म कर देंगे. इस बाइक का नाम Hero Hf Deluxe है जो शानदार रोबस्ट डिजाइन के साथ आती है इसमें आपको कई तरह के नए फीचर्स भी मिलेंगे. और इसकी कीमत भी बजट में है। अब आइये आपको बताते हैं इस बाइक की और खासियत के बारे में…

Hero Hf Deluxe की डिजाइन और खासियत 

Hero Hf Deluxe की शानदार रोबस्ट डिजाइन के साथ आने वाली एचएफ डीलक्स में आपको कई तरह के नए फीचर्स भी मिलेंगे. बाइक की खासियत न केवल इसका डिजाइन है बल्कि इसकी बैलेंसिंग और रोड प्रेजेंस भी कमाल की है. अपने हल्के वजन के चलते इसको सिटी ट्रैफिक में चलाना भी काफी आसान होता है. ये एक मास्क फेयर्ड बाइक है जिसमें आपको ब्लैक कलर के 6 स्पोक अलॉय व्हील मिलते हैं. बाइक में आपको बटन स्टार्ट और मोबाइल चार्जिंग सॉकेट जैसे फीचर्स भी मिलते हैं. बाइक के वेट की बात की जाए तो ये 110 किलोग्राम की है. बाइक की सीट हाइट 805 एमएम की है जो इसकी राइड को काफी कंफर्टेबल बनाती है.

रोजाना इस्तेमाल के लिए बेस्ट हैं Hero की ये बाइक, 70 के माइलेज के साथ कीमत 60 हजार से कम 

Hero HF Deluxe is giving away the bike for just Rs | Hero HF Deluxe दे रही मात्र इतने रुपये मे बाइक जानें आफऱ

ये भी पढ़े: 32 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरा और 5000mAh की बड़ी बैटरी के साथ वैलेंटाइन डे पर गिफ्ट करे ये स्मार्टफोन, जाने कीमत और ऑफर के बारे में

Hero Hf Deluxe का इंजन और माइलेज

एचएफ डीलक्स मोटरसाइकिल के इंजन की बात की जाए तो कंपनी इस बाइक में एयर कूल्ड 97.2 सीसी का पेट्रोल इंजन देती है. ये इंजन 7.9 बीएचपी की पावर और 8 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है. वहीं ये 4 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आता है.  इस इंजन को अपने माइलेज के लिए जाना जाता है. ये 70 किलोमीटर प्रति लीटर से भी ज्यादा का माइलेज देती है. इसका फ्यूल टैंक 9.1 लीटर की कैपेसिटी के साथ दिया जाता है.

रोजाना इस्तेमाल के लिए बेस्ट हैं Hero की ये बाइक, 70 के माइलेज के साथ कीमत 60 हजार से कम 

Hero HF Deluxe के स्टाइलिश ब्लैक एडिशन पर पहली बार आया ऑफर, महज ₹2208 के EMI पर ले आइये घर - TheAuto

हीरो एचएफ डीलक्स की कीमत 

एचएफ डीलक्स की कीमत की बात करे तो इस बाइक की कीमत भी आपके बजट में आसानी से फिट हो जाएगी. एचएफ डीलक्स का बेस वेरिएंट आपको 59,998 रुपये में उपलब्‍ध हो जाएगा. वहीं इसका टॉप वेरिएंट 68,768 रुपये एक्स शोरूम कीमत पर उपलब्‍ध होगा.

ये भी पढ़े: Maruti Ertiga MPV ने पार किया 10 लाख यूनिट बिक्री का आंकड़ा, धांसू इंजन और तगड़े माइलेज के साथ कीमत बस इतनी

Related Articles

Back to top button