देश

73 साल की बुजुर्ग के साथ दरिंदों ने की हैवानियत की हदें पार

Iron pipe inserted in private part after gangrape: पटना। बिहार की राजधानी पटना में एक 73 वर्षीय बुजुर्ग की लाश मिली। पहले शव पर बेतरतीब चोटों के निशान देखने के बाद पीट-पीटकर हत्या की आशंका जताई गई। पर असल वजह सामने आने पर पूरा इलाका गमगीन है। बुजुर्ग के साथ गैंगरेप की आशंका जताई जा रही है। हैवानों ने प्राइवेट पार्ट में लोहे की पाइप डाल दी। इसकी वजह से पूरा अंग क्षत-विक्षत हो गया। यह दृश्य देखने वालों की आंखे नम हो गईं। सुनने वाले भी भावुक हो गए। इलाके में आक्रोश है। पुलिस पोस्टमार्टम के बाद ही कुछ बता सकने की स्थिति में है। पुलिस पीट-पीटकर हत्‍या की बात बता रही है।

बुजुर्ग की किसी से दुश्मनी नहीं

रिपोर्ट्स के अनुसार, यह वीभत्स घटना फुलवारीशरीफ इलाके में घटी है। इस तरह की घटना का किसी को जरा सा भी अंदाजा नहीं था। महिला की किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं थी। बताया जा रहा है कि 73 वर्षीय बुजुर्ग अपने घर के आगे सो रही थी। उसी समय कुछ अज्ञात लोग महिला को घर से जबरन उठा ले गए और घर से महज 100 मीटर की दूरी पर स्थित एक आम के पेड़ के नीचे ले गए।

Read more: इन टॉप बैंकों से मिलेगा FD पर सबसे ज़्यादा ब्याज, ऐसे उठा सकते हैं फायदा

संभावना जताई जा रही है कि महिला के शरीर की दुर्गति वहीं की गई होगी। मृत महिला के शरीर पर कोई कपड़ा नहीं मिला और न ही उसका कोई अंग ऐसा बचा था, जो सुरक्षित हो। हैवानों ने तेज हथियार से गला, सीना, कमर समेत हर जगह वार किया था। सीने पर भी चोट के निशान हैं। परिजन इस हत्याकांड के आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। लाश की हालत हैवानों के वहशीपन की गवाही दे रही है। हालांकि पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

शराबियों पर हो रहा शक

Iron pipe inserted in private part after gangrape: स्थानीय लोगों का कहना है कि इस तरह किसी के साथ कुछ भी अनहोनी हो सकती है। एक स्थानीय व्यक्ति कहते हैं कि यह नशेड़ियों का काम हो सकता है। शराबियों और स्मैकियों का यहां जमावड़ा रहता है। अब तक नशेड़ी बहू बेटियों पर ही बुरी नजर रखते थे। पर अब इस बुजुर्ग के साथ जो हुआ। वह शर्मनाक है। स्थानीय महिलाओं में भी पुलिसिया कार्रवाई को लेकर गुस्सा है। उनका कहना है कि इतनी बड़ी घटना के बाद भी पुलिस हाथ पर हाथ रखकर बैठी है। उधर, पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के इंतजार में है।

Related Articles

Back to top button