लाइफ़स्टाइल

New Gold Ring : आपको रॉयल लुक देगी सोने की ये ट्रेंडी रिंग डिज़ाइन ,देखिये लेटेस्ट डिजाइन

New Gold Ring : आपको रॉयल लुक देगी सोने की ये ट्रेंडी रिंग डिज़ाइन ,देखिये लेटेस्ट डिजाइन। आपको  गोल्ड रिंग पहनना काफी पसंद है लेकिन आपको कई बार आपकी मनपसंद गोल्ड रिंग नहीं मिलती है तो आज हम आपको यहां पर आपके मनपसंद सोने की अंगूठी की बेहतरीन और जबरदस्त लेटेस्ट डिजाइन के बारे में बताने वाले हैं जो आपको पसंद आएंगी।

रोज डिज़ाइन :

 

मॉर्डन समय के साथ फैशन स्टेटमेंट भी बदलता रहता है। वहीं, बात अगर ज्वैलरी की हो तो उसमें आए दिन नए डिजाइन्स देखने को मिलते रहते हैं। यहां हम बात करने वाले हैं Rose Gold रिंग्स की जो इन दिनों काफी ट्रैंड में है। सिर्फ इंगेजमेंट ही नहीं बल्कि लड़कियां कैजुअल या पार्टी के लिए भी रोज गोल्ड रिंग्स काफी पसंद कर रहा हैं। पीले सोने के विपरीत, Rose Gold पूरी तरह से सोने से ही नहीं बनता है। इसमें शुद्ध सोना होता है, जिसे बाद में चांदी और तांबे दोनों मिश्र धातुओं के साथ सावधानी से एड किया जाता है। इससे ज्वैलर्स आसानी से रोज गोल्ड को आकार और डिजाइन कर पाते हैं।

 

राउंड कार डिजाइन :

राउंड कार डिजाइन में बनाई गई सोने की अंगूठियों की यह डिजाइन देखने में बहुत ही ज्यादा शानदार लगती है। सोने की अंगूठियों की डिजाइन को आप 5 ग्राम में बनवा सकते हैं। इससे आप अपनी पसंद की डिजाइन (design) तैयार कर सकते हैं।
New Gold Ring : आपको रॉयल लुक देगी सोने की ये ट्रेंडी रिंग डिज़ाइन ,देखिये लेटेस्ट डिजाइन

मोर डिज़ाइन :

अगर आप मोर की डिजाइन वाली अंगूठियों की बात कर रहे हैं तो इनसे अच्छी डिजाइन आपको कहीं नहीं मिलेगी। ओ की डिजाइन वाली इन अंगूठियों को आप 4 से 5 ग्राम में बनवा सकते हैं।

यह भी पढ़े: PM Kisan Beneficiary Status कैसे करे चेक? यहाँ जाने सम्पूर्ण प्रक्रिया

Related Articles

Back to top button