मनोरंजन

आधी रात में Amrapali और Nirahua को रोमांस करता देख मचा बवाल! देसी रोमांस देख दर्शक हुए गदगद

आधी रात में Amrapali और Nirahua को रोमांस करता देख मचा बवाल! देसी रोमांस देख दर्शक हुए गदगद। भोजपुरी सिनेमा की यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर काफी ही ज्यादा एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस ने अपनी दमदार एक्टिंग और खूबसूरती से इंडस्टी ने बवाल मचाया हुआ है। आम्रपाली दुबे की जोड़ी को दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है। आम्रपाली दुबे और निरहुआ का नया गाना ‘बलमु के हिपिया’ रिलीज होने के साथ ही इंटरनेट का तापमान बढ़ाता हुआ दिख रहा है। इस गाने के वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली आधी रात में रोमांटिक होते हुए नजर आ रहे हैं। ये गाना भोजपुरी फिल्म ‘फसल’ से लिया गया है।

Aamrapali संग जमकर रोमांस करते दिखें Nirahua

भोजपुरी गाना ‘बलमु के हिपिया’ की शुरुआत में निरहुआ और आम्रपाली फिल्म देख रहे होते हैं और निरहुआ उठकर घर चले आते हैं। इसके बाद आम्रपाली भी उनके पीछे पीछे चली आती हैं। फिर आम्रपाली दुबे अपने ऑनस्क्रीन पति निरहुआ से कहती है कि उड़ेला फर फर बहे पुरवइया…राजा जी के हिपिया हीराउआ से हैपी लागे है। गाने की शुरुआत में निरहुआ और आम्रपाली दोनों ही गांव वाले लुक में नजर आते हैं, वही दूसरे सीन में दोनों एक दम मॉर्डन अवतार में रोमांस करते हुए दीखते हैं।

ये भी पढ़े: New Gold Ring : आपको रॉयल लुक देगी सोने की ये ट्रेंडी रिंग डिज़ाइन ,देखिये लेटेस्ट डिजाइन

अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज 

आपको बता दें कि ‘बलमु के हिपिया’ को सिंगर शिल्पी राज ने अपनी आवाज दी है, जबकि इसके लिरिक्स विजय चौहान ने लिखे हैं और म्यूजिक दिया है आर्या शर्मा ने। इस गाने को 1 फरवरी 2024 को रिलीज किया गया है। गाने को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है, जहां आप इसे देख सकते हैं। इस गाने को खबर लिखें जाने तक 2 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और हर मिनट व्यूज का आकड़ा बढ़ता हुआ ही चला जा रहा है।

आधी रात में Amrapali और Nirahua को रोमांस करता देख मचा बवाल! देसी रोमांस देख दर्शक हुए गदगद

ये भी पढ़े: 40 के पार होने के बावजूद भी 25 की लगती हैं ये 5 अभिनेत्रियां, खूबसूरती के मामले में जवान हीरोइनों को देती हैं जबरदस्त टक्कर

Related Articles

Back to top button