ऑटोमोबाइल

मार्केट में मचेगा गदर Tata की फाडू एंट्री से सबकी लगेगी वाट क्या है इसकी खास बात

मार्केट में मचेगा गदर Tata की फाडू एंट्री से सबकी लगेगी वाट क्या है इसकी खास बात

मार्केट में मचेगा गदर Tata की फाडू एंट्री से सबकी लगेगी वाट क्या है इसकी खास बात : टाटा मोटर्स ने अपनी नई कार को लॉन्च करके मार्किट में सुर्खिया बटोरना सुरु कर दिया है। कुछ खास चीजों के बदलाव को लेकर यूजर्स बहुत खुश है चलिए आपको हम इसके नई मॉडल के बारे में खुश बाते आपको बताते है।

मार्केट में मचेगा गदर Tata की फाडू एंट्री से सबकी लगेगी वाट क्या है इसकी खास बात

Tata Harrier EV स्पीड :

टाटा हैरियर EV में एक 40.5 kWh की बैटरी पैक और एक 135 kW इलेक्ट्रिक मोटर है। यह मोटर 250 Nm का टॉर्क जेनरेट करती है और कार को 0-100 किमी/घंटा की रफ्तार तक 9 सेकंड में पहुंचा सकती है। इसकी अधिकतम रफ्तार 190 किमी/घंटा है। 

यह भी पढ़े :अपने किल्लर लुक से सबको दीवाना बनाने आ रहा है Realme का स्मार्टफोन

Tata Harrier EV चार्जिंग :

2024 में लॉन्च होने वाली टाटा हैरियर इलेक्ट्रिक कार एक बार फुल चार्ज हो जाने पर लगभग आपको 500 किलोमीटर की रेंज आसानी से प्रदान कर कर सकता है वहीं टाटा मोटर्स की कुछ अन्य गाड़ियों की बात करें जैसे की नेक्सन ईवी तो यह करीब फुल चार्ज पर 465 किलोमीटर का रेंज देने का दावा करती है फिलहाल हैरियर कर मॉडल का रेंज में अधिक है। 

यह भी पढ़े :मजबूत इंजन के साथ एडवांस फीचर वाली Tata Sumo SUV हुयी लॉन्च

Tata Harrier EV सेफ्टी फीचर्स :

अगर हम Tata Harrier EV की सेफ्टी की बात करें तो इस कार में भी हम टाटा के कई सेफ्टी फीचर्स देख सकते हैं । हैरियर ईवी के सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो इस कार पर 7 एयर बैग, ईएसपी, एडीएएस, टीपीएमएस यानी टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम के साथ ही 360 डिग्री कैमरा भी देखने को मिल सकता है। 

यह भी पढ़े :Cg News: झुमका जल महोत्सव 2024 : मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय का संबोधन

Tata Harrier EV प्राइस :

टाटा हैरियर EV की अनुमानित (एक्स–शोरूम) कीमत 35 लाख रुपये है। टाटा मोटर्स अपकमिंग हैरियर EV को साल 2024 में कभी भी लॉन्च कर सकती है।

यह भी पढ़े :Nokia लाएगी 108MP कैमरा वाला 5G स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क्वालिटी से Dslr को करेगा फेल

Related Articles

Back to top button