टेक्नोलोजी

Nokia लाएगी 108MP कैमरा वाला 5G स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क्वालिटी से Dslr को करेगा फेल

Nokia X50 5G: Nokia लाएगी 108MP कैमरा वाला 5G स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क्वालिटी से Dslr को करेगा फेल। भारत में Nokia के फोन्स को बड़ी संख्या में लोग इस्तेमाल करते हैं। लोग इस कंपनी पर भरोसा करते हैं। वर्तमान समय के हिसाब से Nokia भी एक से बढ़कर एक फोन्स बाजार में उतार रहा है। इसी क्रम में अब Nokia ने एक जबरदस्त फोन को को लांच कर सकता है। इसका नाम Nokia X50 5G हो सकता है। इसके में आपको बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के साथ ही अच्छे फीचर्स दिए मिलने वाले हैं। इसमें 6000mAh की दमदार बैटरी के साथ ही इसका लुक भी बेहद शानदार है। आइये आगे जानते है इस स्मार्टफोन के बारे में….

ये भी पढ़े: महंगे स्मार्टफोन्स के पसीने छुड़ाने आया Oppo का धाकड़ स्मार्टफोन, ढेर सारी खूबियां के साथ कैमरा क्वालिटी भी लाजवाब

Nokia X50 5G के संभावित स्पेक्स 

Nokia के इस फोन में कंपनी ने 6.81 इंच की Super AMOLED डिस्प्ले को दिया जायेगा। जो की 1080 × 2400 Pixels रिजॉल्यूशन को सपोर्ट करती है। इस फोन में आपको काफी अच्छी रैम तथा स्टोरेज दी जाती सकती है। बता दें की कंपनी इस फोन में 6GB रैम के साथ में 64GB स्टोरेज के साथ प्रोसेसर के तौर पर इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 775 ऑक्टा कोर प्रोसेसर दे सकती है। ये एंड्रॉयड वी 11 पर यह फोन काम करेगा जिसमे पावर के लिए इसमें 6000mAh की दमदार बैटरी मिलने की उम्मीद है, जो की 33W वायर्ड चार्जिंग के साथ में आती है।

Nokia लाएगी 108MP कैमरा वाला 5G स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क्वालिटी से Dslr को करेगा फेल

Nokia X50 Pro 5G 2024: (200MP Camera) with Snapdragon 888

ये भी पढ़े: सिर्फ 20 हजार देकर घर ले जाये Yamaha MT बाइक, दमदार मजबूती और स्टैंडर्ड फीचर्स के साथ जल्दी लपक लें मौक़ा

Nokia X50 5G का धाकड़ कैमरा 

Nokia X50 5G के कैमरा फीचर्स की बात करे तो, कम्पनी ने इस फोन में काफी जबरदस्त कैमरा क्वालिटी दी जाएगी है। आपको बता दें की इस फोन में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसके अंतर्गत इस फोन में 108MP+12MP+5MP के कैमरे दिए गए हैं। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32MP का कैमरा फ्रंट में दिया जायेगा है। इसको सपोर्ट करने के लिए फोन में चार अन्य कैमरा हो सकते हैं जिनमें अल्ट्रा वाइड, डेप्थ, मैक्रो और टेलीफोटो कैमरा होंगे।

Related Articles

Back to top button