ऑटोमोबाइल

मजबूत इंजन के साथ एडवांस फीचर वाली Tata Sumo SUV हुयी लॉन्च

मजबूत इंजन के साथ एडवांस फीचर वाली Tata Sumo SUV हुयी लॉन्च

मजबूत इंजन के साथ एडवांस फीचर वाली Tata Sumo SUV हुयी लॉन्च : टाटा सूमो एसयूवी भारतीय बाजार में और ऑटोमोबाइल सेक्टर में अपना दबदबा कायम कर रही है। टाटा कंपनी अपनी नई एसयूवी Tata Sumo SUV लॉन्च कर चुकी है।

मजबूत इंजन के साथ एडवांस फीचर वाली Tata Sumo SUV हुयी लॉन्च

Tata Sumo SUV फीचर्स :

Tata Sumo SUV धाकड़ कार में एक बड़ा टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जिसके साथ ही आपको इसमें एंड्रॉइड ऑटो के साथ एप्पल कारप्ले और तो और आपको इस कार में हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट जो की कम्फर्ट के मामले में काफी बेहतर होने वाली है, इसके साथ ही कम्पनी ने इस कार को और भी बहुत सारे फीचर्स से लैस किया गया है।

यह भी पढ़े :200MP कैमरा, 8000mAh बैटरी और 512GB का शानदार स्टोरेज वाला स्मार्टफोन होगा जल्दी लॉन्च

Tata Sumo SUV माइलेज :

टाटा सूमो गोल्ड mileage एआरएआई द्वारा दावा किया गया 14.65 किमी प्रति लीटर माइलेज है।

यह भी पढ़े :Ramayana: दर्शकों के लिए खुशखबरी! रामानंद सागर का लोकप्रिय सीरियल रामायण एक बार फिर होगा टेलीकास्ट, जानिए कब-कैसे-कहां देखें

Tata Sumo SUV इंजन :

टाटा सूमो के साथ 3 डीजल इंजन का ऑप्शन मिलता है। इसके डीजल इंजन 2956 सीसी और 1978 सीसी और 1948 सीसी का है। यह मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है। वेरिएंट और फ्यूल टाइप के आधार पर सूमो का माइलेज 14.07 से 15.3 किमी/लीटर है।

 यह भी पढ़े :Kattappa Wife: बाहुबली के कटप्पा की बीवी दिखती है बला की खूबसूरत, हॉटनेस और फिटनेस के आगे बॉलीवुड एक्ट्रेस भी फेल

Tata Sumo SUV प्राइस :

टाटा सूमो गोल्ड एक 10 सीटर एसयूवी है। टाटा सुमो की कीमत पहले 5.81 लाख रुपए से शुरू होती थी और फिर यह 8.97 लाख रुपए तक एक्स शोरूम में पहुंचती थी।

यह भी पढ़े :Kala Dhaga: कमर में क्यों बांधते हैं काला धागा? यहाँ जाने इसका वैज्ञानिक, ज्योतिष महत्व और लाभ

Related Articles

Back to top button