मनोरंजन

Kattappa Wife: बाहुबली के कटप्पा की बीवी दिखती है बला की खूबसूरत, हॉटनेस और फिटनेस के आगे बॉलीवुड एक्ट्रेस भी फेल

Kattappa Wife: बाहुबली के कटप्पा की बीवी दिखती है बला की खूबसूरत, हॉटनेस और फिटनेस के आगे बॉलीवुड एक्ट्रेस भी फेल। प्रभास की फिल्म बाहुबली अपनी कहानी से कही ज्यादा कटप्पा के किरदार को लेकर सुपरहिट रही है। इस फिल्म को देखने के बाद लोगों के मन में हमेशा से ही प्रश्न बना रहा है कि फिल्म में कटप्पा का क्या हुआ। और इसी बात का जवाब देने के लिए ही प्रोड्यूसर को इसका दूसरा पार्ट बनाकर दर्शकों को प्रश्न का जवाब देना पड़ा था। कटप्पा अपने शानदार किरदार से लोगों के दिलों में एक अलग छाप छोड़ी है लेकिन इस किरदार को निभाने वाले कटप्पा के असली नाम के बहुत ही कम लोग जातने है। इस साउथ के सुपरस्टार का नाम सत्यराज है जो इन दिनों अपनी फिल्मों से कही ज्यादा अपनी लाइफ पार्टनर को लेकर चर्चा में बने हुए है। और हो भी क्यूँ नहीं सत्यराज की पत्नी माहेश्वरी दिखने में बेहद खूबसूरत जो है.

ये भी पढ़े: Kala Dhaga: कमर में क्यों बांधते हैं काला धागा? यहाँ जाने इसका वैज्ञानिक, ज्योतिष महत्व और लाभ

सोशल मीडिया पर चर्चा में है कटप्पा की पत्नी की खूबसूरती

कटप्पा के किरदार को लेकर सुपरहिट रही बाहुबली फिल्म से काफी चर्चा में आए सत्यराज उर्फ़ कटप्पा इन दिनों अपनी निजी ज़िन्दगी को लेकर चर्चा में है। उनकी पत्नी की खूबसूरती इन दिनों हर किसी की जुंबा पर चर्चा का विषय बनी हुई है। फिल्म बाहुबली में सत्यराज ने कटप्पा का रोल प्ले किया था। इस फिल्म ने 1000 करोड़ की कमाई की थी। कटप्पा की वाइफ की फोटो देखकर हर कोई दीवाना हो गया। कटप्पा की पत्नी की खूबसूरती के सामने एक्ट्रेस भी फेल है।

Kattappa Wife: बाहुबली के कटप्पा की बीवी दिखती है बला की खूबसूरत, हॉटनेस और फिटनेस के आगे बॉलीवुड एक्ट्रेस भी फेल

Sathyaraj family

बाहुबली के कटप्पा की पत्नी दिखती बेहद खूबसूरत

साउथ के एक्टर सत्यराज का जिन्होंने फिल्म बाहुबली में कटप्पा का यादगार किरदार निभाया था। उन्होंने फिल्म बाहुबली में कटप्पा का रोल प्ले करके बॉलीवुड में भी अपनी खास जगह बना ली। तब से वो साउथ से लेकर घर-घर में मशहूर हो गए। स मशहुर एक्टर की वाइफ भी भले ही लाइमलाइट से कोसों दूर है लेकिन अपनी खूबसरूती की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह जहां जाती हैं वहां चार चांद लगा देती हैं। जब अपनी एक्टर अपनी वाइफ के साथ किसी कार्यक्रम में पहुंचते हैं तो हर कोई उन्हें देखता ही रह जाता है।

ये भी पढ़े: खूबसूरत लड़की ने अपने बदन पर सांप को लपेटे हुए शीशे के सामने बनाया वीडियो, देखने के बाद लोगों के उड़े जा रहे होश

बेहद खूबसूरत है सत्यराज की हसीन वाइफ माहेश्वरी

सत्यराज की हसीन वाइफ का नाम माहेश्वरी हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी खूबसूरत पत्नी के साथ एक पार्ट्री में आए थे। तभी वहां पर मौजूद लोगों की नजरें कटप्पा की वाइफ पर जाकर टिक गईं। वह बला खूबसूरत लग रहीं थी। सत्यराज की पत्नि की सुंदरता की तारीफ करते लोग नहीं थकते हैं। वो अक्सर अपनी वाइफ की वजह से चर्चा में बने रहते हैं। उनका पत्नी बेहद खूबसूरत हैं।

Related Articles

Back to top button