टेक्नोलोजी

अपने किल्लर लुक से सबको दीवाना बनाने आ रहा है Realme का स्मार्टफोन

अपने किल्लर लुक से सबको दीवाना बनाने आ रहा है Realme का स्मार्टफोन

अपने किल्लर लुक से सबको दीवाना बनाने आ रहा है Realme का स्मार्टफोन : आज की जनरेशन मे हर कोई चाहता है कि उसका फोन एडवांस्ड फीचर्स वाला हो। ऐसे में मोबाइल बनाने वाली कंपनियां भी ग्राहकों के दिल में जगह बनाने के लिए शानदार मॉडल पेश करती रहती हैं।

अपने किल्लर लुक से सबको दीवाना बनाने आ रहा है Realme का स्मार्टफोन

Realme Narzo 60x 5G डिस्प्ले :

6.72 इंच के डायनैमिक डिस्प्ले के साथ आता है। फोन का डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ FHD+ रेजलूशन को सपोर्ट करता है।  इसके डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास मिलता है। रियलमी का यह फोन MediaTek Dimensity 6100+ प्रोसेसर पर काम करता है।

यह भी पढ़े :आज संसद में पेश करेगी वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण अपना बजट राष्ट्रपति द्रौपदू मुर्मू व कैबिनेट ने भी दी मंजूरी

Realme Narzo 60x 5G बैटरी :

Realme Narzo 60x 5G डिस्काउंट ऑफर में इस फोन में 33W फास्ट चार्जिंग, 5000mAh बैटरी जैसे अच्छे फीचर्स हैं। इसमें  6100+ प्रोसेसर है, 6GB RAM + 128GB तक इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिलता है। 

यह भी पढ़े :Hero की नयी Glamour बाइक हुयी लॉन्च अपने एडवांस फीचर्स से लोगो को बनाया दीवाना

Realme Narzo 60x 5G प्रोसेसर :

MediaTek Dimensity 6100+ प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें 6GB RAM + 128GB तक इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिलता है।  फोन की RAM को वर्चुअली 6GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं। साथ ही, इसकी स्टोरेज को भी 2TB तक बढ़ाया जा सकता है।

यह भी पढ़े :सबसे सस्ता और अच्छा 5G स्मार्टफोन Nokia हुआ लॉन्च अपनी धमाकेदार एंट्री के साथ

Realme Narzo 60x 5G प्राइस :

Realme Narzo 60x 5G बेस वेरिएंट की कीमत 12,999 रुपये है। वहीं, इसका टॉप वेरिएंट 14,499 रुपये में आता है। हालांकि Flipkart और Amazon जैसी वेबसाइट पर इस स्मार्टफोन की कीमत में आपको डिस्काउंट भी ऑफर किया जा सकता है।

यह भी पढ़े :200MP कैमरा, 8000mAh बैटरी और 512GB का शानदार स्टोरेज वाला स्मार्टफोन होगा जल्दी लॉन्च

Realme Narzo 60x 5G कलर :

Realme Narzo 60x 5G फोन को दो कलर ऑप्शन में दिया गया है जो पहला कलर है वो  Steller Green और दूसरा  Nebula Purple में खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़े :जले पर नमक छिड़कने आरही है Mahindra की Scorpio N z6 दमदार क्वालिटी के साथ

Related Articles

Back to top button