ऑटोमोबाइल

महिंद्रा ने भारत मोबिलिटी ग्लोबल एक्सपो में पेश की अपनी महिंद्रा बीई रॉल ई कॉन्सेप्ट कार, देखिए इसकी खासियत

महिंद्रा ने भारत मोबिलिटी ग्लोबल एक्सपो में पेश की अपनी महिंद्रा बीई रॉल ई कॉन्सेप्ट कार, देखिए इसकी खासियत। भारत मोबिलिटी ग्लोबल एक्सपो में दिग्गज कार निर्माता कंपनी महिंद्रा ने बीई रॉल ई कॉन्सेप्ट कार को शोकेश के साथ अपने इलेक्ट्रिक फ्यूचर को दिखाया है. यह कार ऑफ-रोड रेसर का एक दिलचस्प रूप है. BE.05 कूप जैसी SUV पर बेस्ड होने के कारण, Rall E वेरिएंट अपने लुक के मामले में वैरियस चेंजेस सहित ज्यादा ऑफ-रोड टच के साथ नजर आती है. बीई रेंज में इलेक्ट्रिक एसयूवी के सब-ब्रांड शामिल हैं और अगले साल तक भारतीय बाजार में आने पर इसमें स्टैंडर्ड बीई.05 एसयूवी भी शामिल होगी. आइये जानते है इस कार के बारे में

महिंद्रा बीई रॉल ई कॉन्सेप्ट कार का डिजाइन

महिंद्रा के बीई रॉल ई कॉन्सेप्ट कार के फ्रंट में आपको अलग-अलग गोल हेडलैंप और एक नई लाइटिंग डीआरएल मिलती है, जबकि बम्पर पर काफी क्लैडिंग देखने को मिलती है. चारों ओर देखें और आपको नए बड़े ऑफ-रोड स्पेक टायर और एक जैक अप स्टांस भी देखने को मिलेगा. महिंद्रा के बीई रॉल ई का बंपर और टेल-लैंप भी BE.05 कॉन्सेप्ट से अलग हैं, ज्यादा अटेंशन ऑफ-रोडिंग की तरह है. साथ ही इसमें आपको एक्स्ट्रा टायर के लिए रूफ माउंटेड कैरियर और एक अतिरिक्त बैटरी पैक भी मिलता है ताकि बीच में कहीं फंसना न पड़े.

महिंद्रा ने भारत मोबिलिटी ग्लोबल एक्सपो में पेश की अपनी महिंद्रा बीई रॉल ई कॉन्सेप्ट कार, देखिए इसकी खासियत

2024 Mahindra BE RALL E Concept Specs, Badass Offroad Suv

Mahindra BE Rall E इंटीरियर

महिंद्रा के बीई रॉल ई कॉन्सेप्ट कार के इंटीरियर में आपको नए लुक वाले मिनिमलिस्ट केबिन और नए लुक वाले अपहोल्स्ट्री के साथ ऑफ-रोड वाइब्स मिलती है. हम उम्मीद करते हैं कि फ्यूचर में, बीई रेंज में इसके बीई.05 वर्जन की एक कठिन यात्रा शामिल हो सकती है, जिसे थोड़ा कम किया जाएगा. बीई रेंज में इलेक्ट्रिक एसयूवी के सब-ब्रांड शामिल हैं और अगले साल तक भारतीय बाजार में आने पर इसमें स्टैंडर्ड बीई.05 एसयूवी भी शामिल होगी. बीई रेंज में केवल इलेक्ट्रिक एसयूवी शामिल होंगी जबकि एक्सयूवी रेंज के भीतर अन्य इलेक्ट्रिक एसयूवी होंगी, जबकि आइकॉनिक थार में भी कुछ समय पहले दक्षिण अफ्रीका में दिखाए गए कॉन्सेप्ट के साथ एक इलेक्ट्रिक वर्जन होगा.

ये भी पढ़े: Vivo के पसीने छुड़ाने आया Tecno का ये धांसू स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेगी दमदार बैटरी

Related Articles

Back to top button