मनोरंजन

गोरी नागोरी ने धमाकेदार ठुमकों से जीती महफिल, वीडियो देख फैंस हुए बेकाबू, देखे वीडियो

गोरी नागोरी ने धमाकेदार ठुमकों से जीती महफिल, वीडियो देख फैंस हुए बेकाबू, देखे वीडियो। आज हम आपको एक ऐसी क्वीन के बारे में बताने वाले हैं जिनकी चाहत में हर कोई पागल और दीवाना हो रहे हैं। उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इससे ही लगा सकते हैं कि चाहने वाले फैंस की भीड़ बेकाबू हो जाती है, जिनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो फिर कुछ नहीं देखा। इस क्वीन का नाम कुछ और नहीं बल्कि गोरी नागोरी है, जिनके लटके-लटके हर किसी की अदाओं पर धमाल मचा रहे हैं।

जमकर नाची गोरी नागोरी 

हरियाणवी इंडस्ट्री में नाम रोशन करने वाली गोरी नागोरी के चाहने वाले हजारों में नहीं बल्कि लाखों में हैं जो हर किसी का दिल जीतती दिख रही हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा, जो लोगों के दिल और दिमाग पर गर्दा मचा रही हैं।इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उनके ऊपर नोटों की भी खूब बारिश हो रही है, जिनकी चाहत में हर कोई दीवाना हो रहा है।

गोरी नागोरी ने धमाकेदार ठुमकों से जीती महफिल

आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो कुछ नहीं देखा, जो लोगों को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं। जानकारी के लिए बता दें कि गोरी नागोरी ने बिग बॉस के मंच पर भी अपनी छाप छोड़ी है, जिनके चाहने वाले बड़ी संख्या में हैं जो लोगों को सोचने के लिए मजबूर कर रहे हैं। आपने उनका यह वीडियो देख लिया तो सच में दीवाने हो जाएंगे। वीडियो में उनके ऊपर नोटों की बारिश भी होती दिख रही हैं।

गोरी नागोरी ने धमाकेदार ठुमकों से जीती महफिल, वीडियो देख फैंस हुए बेकाबू, देखे वीडियो 

ये भी पढ़े: महिंद्रा ने भारत मोबिलिटी ग्लोबल एक्सपो में पेश की अपनी महिंद्रा बीई रॉल ई कॉन्सेप्ट कार, देखिए इसकी खासियत

गोरी नागोरी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

इस बीच गोरी नागोरी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख लोगों का दिल दीवाना हो रहा है। अगर आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा। आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी सेक्सी अदाओं से हर किसी के दिल और दिमाग पर राज कर रही हैं।

ये भी पढ़े: Vivo के पसीने छुड़ाने आया Tecno का ये धांसू स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेगी दमदार बैटरी

Related Articles

Back to top button