मनोरंजन

wedding Songs : इन पांच हरियाणवी गानो ने मचाई धूम , सुनकर सबके थिरके पैर

wedding Songs : इन पांच हरियाणवी गानो ने मचाई धूम , सुनकर सबके थिरके पैर

wedding Songs : इन पांच हरियाणवी गानो ने मचाई धूम , सुनकर सबके थिरके पैर : आज हम आपको पांच हरियाणवी गानो के बारे में  बताएंगे जो अक्सर डीजे पर बजते हैं, लोग उन पर खूब थिरकते भी हैं। हरियाणवी गानों ने पिछले कुछ समय से धूम मचा रखी है।  शादी हो या फिर कोई और फक्शन डीजे हो और हरियाणवी गाने ना बजे ऐसा तो हो ही नहीं सकता।

wedding Songs : इन पांच हरियाणवी गानो ने मचाई धूम , सुनकर सबके थिरके पैर

जले :

सपना चौधरी का ये गाना भी इन दिनों खूब धूम मचा रहा है। इसे ना सिर्फ पसंद किया जा रहा है बल्कि ढेरों रील्स बनाकर इसे शेयर भी किया जा रहा है। यानि सपना का ये गाना भी ब्लॉकबस्टर हो गया है। जैसे ही ये गाना डीजे पर बजता है लोगों के पैर थिरकने लगते हैं।

यह भी पढ़े :उर्फी ने बच्चों के खिलौने पर किया कब्जा, कपड़ों को छोड़ बार्बी डॉल लपेटकर आई उर्फी जावेद, सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हुआ वीडियो

आजा मैं तेरे लाड लडाऊं :

इस गाने को भी आपने डीजे पर खूब सुना होगा और शायद इस पर आप जमकर थिरके भी होंगे। पति-पत्नी पर बेस्ड ये हरियाणवी सॉन्ग भी प्यार से भरा है। हरियाणवी अंदाज में एक पति पत्नी पर प्यार लुटाता है। जो लोगो को खूब पसंद आता है।

कित से :

बात हरियाणा के हिप हॉप कल्‍चर की करें तो ‘कित से’ गाने ने धूम मचाई हुई है। इस गाने ने भारतीय लोक संगीत में लोकप्रियता हासिल कर ली है। आप इस गाने की धुन पर डांस कर सभई को इंप्रेस कर सकते हैं।

राव साहब :

एल्विश यादव के गाने ‘राव साहब’ ने इन दिनों गदर मचाया हुआ है। हर किसी की जुबान पर बस यही गाना चढ़ा हुआ है। इस गाने पर कई रील्स बन चुकी हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। शादी के डीजे पर इस गाने को बजा आप रौनक बढ़ा सकते हैं।

सालिड बॉडी :

इस गाने को आपने ना जाने कितनी बार कितने ही फंक्शन में बजते हुए सुना होगा। गाना जबरदस्त हिट रहा था और आज भी ये हर खास मौके पर खूब सुना जाता है। और जमकर खुद नचा जाता है।

यह भी पढ़े :Hair Care: बिना डाई के सफ़ेद बालो को काला करने के लिए अपनाये नारियल तेल के नुस्खे

Related Articles

Back to top button
x