लाइफ़स्टाइल

Gold Ring : आपके लुक को करेगी कम्पलीट कुछ खास सोने की अंगूठियों की डिज़ाइन

Gold Ring : आपके लुक को करेगी कम्पलीट कुछ खास सोने की अंगूठियों की डिज़ाइन

Gold Ring : आपके लुक को करेगी कम्पलीट कुछ खास सोने की अंगूठियों की डिज़ाइन : सोने की बेहतरीन अंगूठी हर महिला को सबसे अधिक पसंद होती है इसीलिए हम भी आपको कई अलग-अलग डिजाइन के सोने की अंगूठी के बारे में बताएंगे।

Gold Ring : आपके लुक को करेगी कम्पलीट कुछ खास सोने की अंगूठियों की डिज़ाइन

स्टोन गोल्ड रिंग :

सोने की अंगूठी में आजकल कई तरह के डिजाइन देखने को मिल जाते हैं उन्हीं में से एक खास डिजाइन हम आपको दिखा रहे हैं यह सोने की अंगूठी है जो काफी खूबसूरत है इसके ऊपर आपको छोटे-छोटे स्टोन का बेहतरीन वर्क देखने को मिलता है जिसकी वजह से इस अंगूठी की चमक लाखों गुना बढ़ जाती है।

यह भी पढ़े :Cg News: बंगले के अंदर सो रहे थे मंत्री दयाल दास बघेल तभी अचानक चली गोली…मिली जवान की लहूलुहान लाश,मचा हड़कंप

फूलों की डिज़ाइन :

सोने की बेहतरीन अंगूठी हर महिला को सबसे अधिक पसंद होती है इसीलिए हम भी आपको कई अलग-अलग डिजाइन के सोने की लाजवाब अंगूठी लेकर आए हैं इस फोटो में आपको वजन के हिसाब से अंगूठी देखने को मिल जाती है जो काफी खूबसूरत है इसमें फूलों की डिजाइन वाली अंगूठी सबसे अलग और बेहतरीन लगती है।

Latest Blouse Design : सिम्पल साड़ी में भी मॉडर्न लुक देंगे ये लेटेस्ट ब्लाउज डिज़ाइन

मोर की डिजाइन :

अगर आप मोर की डिजाइन वाली अंगूठियों की बात कर रहे हैं तो इनसे अच्छी डिजाइन आपको कहीं नहीं मिलेगी। मोर की डिजाइन वाली इन अंगूठियों को आप 4 से 5 ग्राम में बनवा सकते हैं। जो काफी सस्ते में बन जाती है। और आपके लुक को और भी खूबसूरत बनती है।

हाथो में मेहंदी लगाते समय कभी ना करें यह गलतियां, जान लेंगे तो खूब रचेगा मेहंदी का रंग

यह भी पढ़े :आधी रात में Amrapali को देख Nirahua हुए बेकाबू, रोमांस वीडियो देख मच गया हड़कंप

Related Articles

Back to top button